पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nitish Kumar Gaya Election Rally News Update; JDU Chief Attacks On RJD Party Leader Tejashwi Yadav

चुनावी रैली:कुछ लोगों को काम करने का न अनुभव है न जानकारी, सिर्फ पब्लिसिटी के लिए मेरे खिलाफ बयानबाजी करते हैं: नीतीश

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नीतीश कुमार ने कहा है कि हम काम करने में यकीन रखते हैं। हमें पूरे बिहार की चिंता है।
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया जिले के बेलागंज में चुनावी सभा की, राजद पर निशाना साधा
  • कहा, हमने क्राइम के खिलाफ कार्रवाई से कभी समझौता नहीं किया, न्याय के साथ विकास किया

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को गया जिले के बेलागंज में चुनावी सभा की। सभा में एक बार फिर से नीतीश ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोगों को काम का कोई अनुभव नहीं है, न ही कोई जानकारी है लेकिन मेरे ऊपर बयानबाजी करने से ही उनको पब्लिसिटी मिलता है। उन्होंने कहा कि अगर फिर से मौका दीजिएगा तो इतना आगे बढ़ जाएंगे कि ऐतिहासिक बिहार को उसका गौरव लौटा सकें। हम काम करने में यकीन रखते हैं। हमें पूरे बिहार की चिंता है, वही हमारा परिवार है।

नीतीश ने लालू राज पर तंज कसा कि पहले अपराधियों के बिहार के नाम से सूबे को जाना जाता था। इस क्षेत्र में अपराध और अराजकता अपने चरम पर थी। न्याय यात्रा के दौरान हमने कहा था कि हम न्याय के साथ समाज का विकास करेंगे और हमने वही किया। हमने क्राइम के खिलाफ कार्रवाई से कभी समझौता नहीं किया। यही वजह है कि आज आपराधिक घटनाओं में कमी आई है। देश में अपराध के मामले में बिहार 23वें स्थान पर है। विकास मेरी प्राथमिकता होगी। युवाओं को तकनीकी शिक्षा से जोड़ेंगे। पढ़ाई करने वाली छात्राओं को ज्यादा आर्थिक सहयोग दिया जाएगा। सरकार बनने के बाद इंटर पास को 25 हजार एवं बीए पास लड़कियों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि मौका मिलेगा तो शहर के वृद्धजनों के लिए आवास बनाएंगे। सड़क के किनारे रहने वाले गरीबों के लिए शहर में बहुमंजिली इमारतें बनेंगी। यह सारे काम हवा हवाई नहीं बल्कि हकीकत में किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम बोलते हैं तो करते भी हैं। एक बार और मौका मिला तो निश्चित तौर पर बिहार की तस्वीर और भी बेहतर होगी। मौके पर जदयू नेता अशोक चौधरी, जदयू प्रत्याशी अभय कुशवाहा भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें