पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nitish Kumar Is Most Powerful CM Of Bihar; Says Gopalpur JDU MLA Narendra Urf Gopal Mandal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब क्या करेंगे नीतीश कुमार:जदयू MLA ने ही कह दिया- 6 महीने ही चलेंगे नीतीश कुमार, उसके बाद बिहार में तेजस्वी सरकार

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीडिया से बात करते विधायक गोपाल मंडल। - Dainik Bhaskar
मीडिया से बात करते विधायक गोपाल मंडल।
  • भागलपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा- नीतीश बिहार के सबसे दबंग सीएम, लेकिन 6 महीने में हट जाएंगे
  • यह भी बोले- मैं उत्तरी बिहार का दबंग विधायक हूं, फतवा जारी कर चुनाव जिताता हूं

विवादित बयानों के लिए मशहूर भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने फिर एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश तो बिहार के सबसे दबंग सीएम हैं लेकिन 6 महीने में ही ये हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

दरअसल पिछले दिनों भाजपा के उम्मीदवार रोहित पांडेय पर कटाक्ष करते हुए उनका एक साउंड क्लिप वायरल हुआ था जिसके चलते ठंडे मौसम में सियासत गरमा गई थी। साउंड क्लिप के वायरल होने के बाद जदयू के पलटवार के कारण गोपाल मंडल की काफी फजीहत हुई थी। इसी वजह से गोपाल मंडल को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखना पड़ा।

प्रेस के सामने बोलते-बोलते गोपाल मंडल जोश में आकर एक बार फिर फिसल गए और नीतीश कुमार को दबंग मुख्यमंत्री करार करते हुए इनकी पारी की 6 महीने में समाप्त हो जाने की घोषणा कर डाली। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कह दिया कि 6 महीने के बाद तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे।

गोपाल मंडल ने खुद को दबंग विधायक होने का दावा करते हुए कहा कि उत्तरी बिहार में मैं दबंग हूं। मैं फतवा जारी कर के किसी को जिताता हूं। रोहित मेरा छोटा भाई है, अगर वो हमसे मिल जाता तो उसको मंडल समाज का 35000 वोट दिलवाकर जितवा देता। मैं 14 चुनाव देखने के बाद अब जोड़-घटाव कर बता देता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।

विधायक गोपाल मंडल ने ऑडियो वायरल करने का ठीकरा भाजपा के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि शैलेन्द्र से मेरी बात हुई थी, अपनी बात को डिलीट कर लिया और मेरी बात को लगाकर साउंड क्लिप वायरल कर दिया।

गोपाल मंडल के बयान पर भाजपा नेता मिथिलेश तिवारी ने कहा कि जदयू को गोपाल मंडल के बयान पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए। उनको मंत्रिमंडल विस्तार से जुड़ी बीमारी है। NDA चट्टान की तरह एकजुट है। बिहार सरकार पांच साल चलेगी। जो लोग बयान दे रहे हैं उनके बयान कुछ दिन में खुद ही बदल जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें