पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nitish Kumar; Bihar Chief Minister Nitish Kumar Pays Tributes To Maulana Abul Kalam Azad On His Birth Anniversary

दीदार:बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार नजर आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अबुल कलाम आजाद को दी श्रद्धांजलि

पटना7 महीने पहले
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मौलाना अबुल कलाम आजाद को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी।
  • चुनाव परिणाम के बाद उनके बयान का था इंतजार, सचिवालय स्थित लोक संवाद में दी श्रद्धांजलि
  • विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम हाउस गए

मंगलवार को बिहार चुनाव के परिणाम जारी होने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नजर नहीं आए। मीडिया के लोगों को उम्मीद थी कि चुनाव परिणाम जारी होने के दौरान वह बाहर निकलेंगे और बयान देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मीडिया वाले उनका बयान लेने को आतुर दिखे लेकिन नीतीश कुमार सीएम आवास के अंदर ही बैठे रहे। बुधवार को वे नजर आए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौलाना अबुल कलाम आजाद को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देते दिखे। सचिवालय स्थित लोक संवाद में उन्होंने मौलाना अबुल कलाम आजाद के तैलचित्र पर माल्यार्पण किया। उन्होंने देश के पहले शिक्षा मंत्री को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

उधर, विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम हाउस गए। हालांकि वे सीएम से मिलने क्यों गए, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी।

इस बीच बौद्य धर्मगुरु दलाई लामा ने बिहार विधानसभा चुनाव में NDA की जीत पर नीतीश कुमार को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि मैं आपके के लिए प्रार्थना करता हूं कि बिहार के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने में जो भी चुनौतियां हैं,उन्हें पूरा करने में आप सफल होंगे।

खबरें और भी हैं...