• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nitish Kumar Said The Matter Of Being Told As PM Material, Some People In The Party Speak Like This, While The CM Was Present In That Meeting.

PM मटेरियल 'फालतू':PM मटेरियल बताये जाने की बात नीतीश कुमार ने फालतू कहा, पार्टी में कुछ लोग ऐसे ही बोलते है, जबकि उस बैठक में CM थे मौजूद

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CM नीतीश कुमार ने साफ कह दिया कि पार्टी में कुछ लोग ऐसे बोलते रहते हैं। यह सब फालतू बातें हैं। - Dainik Bhaskar
CM नीतीश कुमार ने साफ कह दिया कि पार्टी में कुछ लोग ऐसे बोलते रहते हैं। यह सब फालतू बातें हैं।

JDU के नेता नीतीश कुमार को PM मैटेरियल बताते थक नहीं रहे हैं। यहां तक कि वक्त आने पर नीतीश कुमार को PM बनाने की भी बात कह रहे हैं। लेकिन, CM नीतीश कुमार को यह सब बातें फालतू लग रही है। CM नीतीश कुमार ने साफ कह दिया कि पार्टी में कुछ लोग ऐसे बोलते रहते हैं। यह सब फालतू बातें हैं। यह बातें CM नीतीश कुमार ने उस वक्त कही जब वह बाढ़ क्षेत्रों का जायजा लेकर पटना लौटे थे। CM नीतीश कुमार ने PM मटेरियल के सवाल पर दो टूक जवाब देते हुए कहा कि यह सब फालतू बात है। पार्टी की मीटिंग का ये काम नहीं था। कोई पार्टी में कुछ बोलता है तो इसपर ध्यान नहीं देते।

भले नीतीश कुमार को ये फालतू बाते लग रही हो, लेकिन इनकी मौजूदगी में 29 अगस्त को JDU की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में नीतीश कुमार को PM मटेरियल बताया गया। यही नही इसको लेकर प्रस्ताव भी पास किया गया था कि नीतीश कुमार में PM बनने के सारे गुण हैं। वह प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं। बैठक के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने साफ कहा था कि सीएम नीतीश पीएम पद की योग्यता रखते हैं और पूरे देश में सीएम नीतीश के व्यक्तित्व के प्रचार-प्रसार के लिए मिशन नीतीश चलाया जाएगा। इसकी तैयारी की जाएगी।

वही, देश में जातिगत जनगणना को लेकर CM नीतीश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने एक बार फिर PM नरेंद्र मोदी के जवाब के इंतजार की बात कही है। दरभंगा और मधुबनी के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर पटना लौटे CM नीतीश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। इंतजार कर रहे है क्योंकि निर्णय उनको लेना है। उन्होंने कहा वैसे अभी जनगणना शुरू कहां हुई है?

खबरें और भी हैं...