पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नित्यानंद राय बोले- 3 दिन राजद का तांडव चला:केंद्रीय मंत्री ने कहा- अब बिहार में कभी नहीं बनेगी लालू परिवार की सरकार, एग्जिट पोल के बाद राजद ने जमकर की थी लूट-खसोट

पटना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पटना में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ की कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ करते नित्यानंद राय व अन्य नेता। - Dainik Bhaskar
पटना में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ की कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ करते नित्यानंद राय व अन्य नेता।
  • केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा, अब प्रदेश में उद्योग लगेंगे
  • हर कार्यकर्ता को लक्ष्य, इस साल 101 व्यापारियों को पार्टी से जोड़े

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अब बिहार में लालू परिवार की सरकार कभी नहीं बनेगी। नित्यानंद पटना में भाजपा कार्यालय के व्यापार प्रकोष्ठ की कार्यसमिति की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल के रुझानों पर ही राजद ने 3 दिन का तांडव किया। आलम यह था कि प्रशासन को इनकी वजह से अलर्ट करना पड़ा। 3 दिन की वो रात काली थी जिसमें लूट-खसोट हो रही थी। दुकानदारों-व्यापारियों को पैसे के लिए धमकी दी जाने लगी थी।

अब बिहार में उद्योग लगने वाले हैं

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि अब बिहार में उद्योग में लगने वाले हैं और व्यापार भी होने वाला है। भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ता से यह कहता हूं और उन्हें यह लक्ष्य देता हूं कि 2021 में हर कार्यकर्ता 101 व्यापारियों को भाजपा से जोड़ने का काम करें। देश की जनता की जान से विपक्ष को कोई मतलब नहीं है, उन्हें सिर्फ मतलब है अपनी राजनीति से और ऐसी राजनीति की मैं निंदा करता हूं। वैक्सीन पर ही नहीं ये लोग उसे बनाने वाले वैज्ञानिकों पर भी सवाल उठा रहे हैं। इन सब का बयान बचकाना है, इन्हें केवल अपने परिवार से मतलब है, अपनी सत्ता और परिवार की सत्ता से मतलब है। पूरी दुनिया भारतीय वैज्ञानिकों की सराहना कर रही है। और ये लोग देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने और संकल्प से देश के वैज्ञानिकों के परिश्रम से जो वैक्सीन तैयार किया है उसकी आलोचना कर रहे हैं। वैज्ञानिकों की इस तरह से आलोचना करना, अधर्म या कुकर्म की तरह बड़ा पाप है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि इन लोगों को सद्बुद्धि दे। इसे देश की जनता यह देख रही है और वह इसका जवाब देगी।

तेजस्वी-अखिलेश जनता को दिग्भ्रमित कर रहे

बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव हों या अखिलेश यादव, दोनों जनता को दिग्भ्रमित करना चाहते हैं। उन्हें पता है कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने कह दिया है कि हम हर भारतीय को कोरोना का वैक्सीन दिलवाएंगे, यह पूरी तरह सुरक्षित है। फिर भी दोनों यह अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। जनता पर इसका कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। यह राजनीति उनके लिए बेहद घातक साबित होने वाली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser