पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हद है:निरक्षर परिवार से थाना मांग रहा लिखित आवेदन, न कोई लिख पा रहा, न ढूंढा जा रहा अगवा युवक

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मांग रही लिखित आवेदन।
  • शनिवार की शाम से लापता युवक का अब तक पता नहीं
  • लिखित आवेदन जमा नहीं होने के कारण पुलिस ने नहीं किया है ढूंढने का प्रयास

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पहड़तल्ली से शनिवार की शाम अगवा युवक की बरामदगी अब तक नहीं हो पाई है। अपहृत की बरामदगी को लेकर परिजन परेशान हैं। पुलिस लिखित आवेदन देने की जिद कर रही है, जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें लिखना-पढ़ना नहीं आता है। अपहृत के परिजनों ने रविवार की सुबह भी थाने पहुंच कर अपनी बात रखी। बावजूद इसके उनका आवेदन अब तक थाने में जमा नहीं हुआ है।

शनिवार की शाम करीब 4 बजे लाफो कहार अपने घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था। इसी बीच कुछ बदमाश आये और उसे जबरन उठा ले गये। घर वालों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर रोड़ेबाजी कर खदेड़ दिया। इसके बाद से लाफो कहार का कोई अता-पता न तो पुलिस वालों के पास है और न ही उनके घर वालों के पास। घर वालों को लाफो कहार को लेकर किसी अनहोनी की आशंका है।

पुरानी रंजिश से जुड़ा है मामला
बीते वर्ष एक युवक को अबगलीला के मुख्य मार्ग पर रात के समय घेर कर अपराधियों ने काट कर मार डाला था। इसके बाद से दोनों पक्षों के बीच गहरी दुश्मनी चली आ रही है। अपरहरण करनेवालों को शक है कि लाफो कहार की उस युवक की हत्या में संलिप्तता रही है। यही वजह है कि उसे उसके दुश्मनों ने उठा लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें