पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुलजार होगा चिड़ियाघर:अब जी भर के कीजिए सैर, पटना जू कल से सुबह छह से शाम छह बजे तक खुला रहेगा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कल से बदले समय के साथ पटना जू दर्शकों के लिए खुल जाएगा।
  • अभी तक चिड़ियाघर सुबह 5.30 बजे से लेकर 11.30 बजे तक खुल रहा था
  • कोविड 19 के नियमों का पालन अनिवार्य होगा, बिना मास्क के इंट्री नहीं दी जाएगी

कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन के दौरान कई चीजें बंद हो गईं। मनोरंजन से जुड़े स्थल और पार्क भी। धीरे-धीरे जैसे-जैसे अनलॉक होता गया, एहतियात बरतने की शर्तों के साथ-साथ पाबंदियां भी हटने लगीं। लॉकडाउन के बाद बंद पड़े पटना जू (चिड़ियाघर) को भी अब सुबह 6.00 से शाम 6.00 बजे तक के लिए खोलने का निर्णय लिया गया है। आमलोग अब पशु-पक्षियों को देखने का लुत्फ उठा सकेंगे। कल से बदले समय के साथ पटना जू दर्शकों के लिए खुल जाएगा। अभी तक चिड़ियाघर सुबह 5.30 बजे से लेकर 11.30 बजे तक खुल रहा था।

शाम में टहलने वालों के लिए राहत
सुबह से लेकर शाम तक चिड़ियाघर को पहले की तरह खोले जाने के निर्णय से लोगों को बड़ी राहत मिली है। खासकर शाम में टहलने जाने वालों को। हालांकि कोविड 19 के नियमों का पालन हर किसी के लिए अनिवार्य होगा। बिना मास्क के चिड़ियाघर में इंट्री नहीं दी जाएगी। एक जगह भीड़ नहीं लगानी होगी। लॉकडाउन के दौरान पटना जू के वर्चुअल सैर की भी व्यवस्था की गई थी। अब 12 घंटे लोग जानवरों और पक्षियों लाइव देख सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें