पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:महुआ के अख्तियारपुर गांव में बाइक की ठोकर से एक बच्चे की मौत

महुआ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महुआ थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव में बाइक के फोटो साइकिल सवार 12 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव निवासी अनोज सिंह के 12 वर्षीय पुत्र आयुष साइकिल से बाजार जा रहा था।

इसी दौरान तेज रफ्तार की बाइक ने उसकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से आयुष गंभीर रूप से घायल हो गया। घर के लोगों ने उसे इलाज के लिए महुआ के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे गंभीर हालत में डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही आयुष की मौत हो गई।

छठ के लिए सामान लाने जा रहा था आयुष

बताया जाता है कि अनोज सिंह के घर में छठ पर था। छठ पर्व को लेकर लोगों में काफी उत्साह था तथा लोग पर्व की तैयारी कर रहे थे इसी दौरान उसके घर में कुछ सामान कम गया। आयुष ने कहा कि मैं साइकिल से तुरंत सामान ले आऊंगा।

उसने अपना साइकिल निकाला और घर से जैसे ही निकला एक तेज रफ्तार की बाइक ने उसके साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए पटना ले गए लेकिन रास्ते में ही आयुष की मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें