• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • One Person Died On The Spot, 3 Injured Including Cousin In Khagria; Bihar Bhaskar Latest News

खगड़िया में बारीश के बीच ऑटो गड्ढे में पलटी:एक शख्स की मौके पर ही गई जान, चचेरे भाई समेत 3 घायल

खगड़िया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल शख्स। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल शख्स।

खगड़िया जिले के महेशखूंट थानांतर्गत गौछारी गांव के समीप एनएच 31 पर मूसलाधार बारिश के बीच सोमवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर निवासी एक व्यक्ति की ऑन स्पॉट डेथ हो गई, जबकि मृतक के चचेरे भाई समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऑटो पर सवार चार लोग पुर्णिया जिले के गुलाब बाग स्थित मंडी से आलू का बीज खरीदकर खगड़िया लौट रहे थे। इस दौरान तेज बारिश के बीच गौछारी के समीप पीछे से एक ट्रक ने ऑटो में ठोकर मार दी, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।

आसपास मौजूद लोगों ने हादसे वाली जगह पर पहुंचकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला तो एक व्यक्ति मृत पाया गया। मृतक की पहचान सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर निवासी घनश्याम मेहता के रूप में हुई है। जबकि इस हादसे में मृतक के चचेरे भाई वृजेंद्र सिंह सहित मानसी थाना क्षेत्र के रोहियार बंगलिया गांव निवासी निवासी कोकण राम के पुत्र खुशीलाल राम और स्व रतन पनियार के पुत्र नरेश पनियार गंभीर रूप से घायल हो गए।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया सदर अस्पताल
हादसे की जानकारी देते हुए महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों द्वारा घायलों को पहले महेशखूंट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कर तीनों घायल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है और परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है।