पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोजपुर में गोलीबारी से दहला इलाका:दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में हुई फायरिंग, गोली लगने से एक शख्स जख्मी, अस्पताल में भर्ती

भोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल युवक।

भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के कुकुरहा गांव में बुधवार की देर रात फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। आपसी विवाद में एक पक्ष ने फायरिंग कर दी।

आपसी विवाद में गोलीबारी

घायल शख्स की पहचान मनोज साव के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बुधवार की देर रात जब वह खेत से काम लर वापस लौट कर गांव में ही घर से बाहर टहल रहे थे। इस दौरान वहां पर गांव के ही दो पक्ष गाली-गलौज कर आपस में झगड़ रहे थे। तभी एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी गई। इस दौरान ही उन्हें गोली लग गई।

आरा अस्पताल में भर्ती

गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जख्मी मनोज साव के शरीर के कई हिस्सों में छर्रा लगा है। जबकि, दूसरी ओर मनोज साव ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में झगड़ने के दौरान क्यों फायरिंग कर दी ।इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...