• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Pappu's Support To Congress, Said We Will Relax The Candidate We Have Fielded In Kusheshwarsthan

कांग्रेस को पप्पू का समर्थन:पप्पू यादव ने कहा- हमने जो उम्मीदवार कुशेश्वरस्थान में उतारा है, उसे शिथिल कर देंगे

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव। - Dainik Bhaskar
पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव।

JAP प्रमुख पप्पू यादव अब कांग्रेस को समर्थन देंगे। उन्होंने शुक्रवार को इसकी घोषणा कर दी। पप्पू ने कहा कि जो उम्मीदवार कुशेश्वरस्थान में उतारा है उसे शिथिल कर दिया जाएगा। पप्पू अब दोनों सीटों पर कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पप्पू यादव ने कहा कि बिहार और देश की जो वर्तमान स्थिति है, उससे कांग्रेस बेहतर तरीके से लड़ाई लड़ रही है। UP और बॉर्डर इलाके में भी कांग्रेस काफी मेहनत कर रही है, इसलिए देश हित और बिहार की स्थिति को देखते हुए, कांग्रेस का 100 प्रतिशत सहयोग करेंगे। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता कुशेश्वरस्थान में लगेंगे। मैं खुद कैम्प करूंगा। हमारी पार्टी ने निर्णय लिया है कि हर परिस्थिति में हम बिहार में कांग्रेस के साथ हैं।

बताया जाता है कि कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने पप्पू यादव से मुलाकात की और दोनों जगहों पर समर्थन मांगा। इसके बाद पप्पू ने समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कोर कमेटी की बैठक में पता चला कि कांग्रेस के तरफ से समर्थन की मांग की गई है, इसके लिए हम बिहार प्रभारी का धन्यवाद करते हैं।

तेजस्वी पर साधा निशाना

पप्पू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतना कमजोर विपक्ष और बहुरूपिया हमने कहीं नहीं देखा है। विपक्ष को मछली मारने और धान के खेत में जाने से फुर्सत नहीं है। वहीं, पूर्व सांसद ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार आड़े हाथों लिया और कहा कि कश्मीर मामले में केंद्र और बिहार सरकार चुप है। बिहार के लोगों को देशभर में गाली और अपमान मिलता है। महाराष्ट में हम पीटे जाते हैं। दिल्ली, मिजोरम जैसे राज्यों में हम पीटे जाते हैं और अब तो हमारी लाशें आती हैं। कश्मीर में इतने बिहार के लोग फंसे हैं, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है। हम सरकार से मांग करते हैं कि उन्हें सकुशल वापस लाया जाए। जरूरत पड़ने पर हम 50 लाख का राशि बिहार सरकार को देंगे।

खबरें और भी हैं...