सुबह-सुबह पटना में चेन स्नेचिंग:पूजा करने जा रही थी महिला, पीछे से आए बाइक सवार अपराधियों ने गले से झपटी चेन और हो गए फरार, CCTV में कैद हुई वारदात

पटना5 महीने पहले
बदमाशों ने की चेन की लूट।

कोरोना काल में भी शातिर बदमाश एक्टिव हैं। वो महिलाओं को निशाना बनाने से चूक नहीं रहे हैं। गुरुवार की सुबह एक ऐसी घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है, जिसका CCTV फुटेज सामने आया है। आज वट सावित्री की पूजा है। एक महिला पूजा की थाल लेकर जा रही थी। पीछे से एक बाइक सवार दो अपराधी महिला के नजदीक आते हैं और उसके गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए हैं।

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

फुटेज को देखकर दिल तब दहल उठता है, जब चेन झपटने के दौरान महिला बुरी तरह से सड़क पर गिर जाती है। उसके सिर में चोट लगती है। बाइक सवार अपराधी इसे देखते हैं, बावजूद इसके वो चेन झपटकर फरार हो जाते हैं। चेन स्नेचिंग की यह वारदात है पटना के राजेंद्र नगर इलाके के रोड नंबर 10 की। जो लोहानीपुर इलाके के पास है। जिस जगह पर महिला के गले से चेन को झपटा गया, वहीं पर एक घर में लगे दो CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। जिसका फुटेज सामने आ चुका है।

पहचान के बाद FIR दर्ज

हालांकि, जिस महिला के साथ घटना हुई है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। इस मामले मे कदमकुआं थाना से बात की गई थी। थानेदार विमलेंदु के अनुसार CCTV का फुटेज उनके हाथ भी लगा है। मगर, अब तक थाना पर किसी प्रकार की कोई कंप्लेन नहीं आई है। हालांकि, पुलिस टीम महिला की पहचान करने में जुटी है। उनकी पहचान होते ही इस मामले में FIR दर्ज होगी। हालांकि, फुटेज के आधार पर पुलिस टीम बाइक और उस बैठ कर चेन झपटने वाले दोनों अपराधियों की पहचान करने में भी जुटी है।

खबरें और भी हैं...