पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पप्पू की पत्नी रंजीत रंजन की बात हाईकोर्ट ने मानी:गर्मी की छुट्‌टी में भी अति महत्वपूर्ण केस मानते हुए जमानत पर होगी सुनवाई, मधेपुरा कोर्ट ने पूर्व सांसद को अपहरण केस में नहीं दी थी बेल

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

JAP के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव और उनकी पार्टी के नेताओं के लिए एक राहत भरी खबर है। पप्पू यादव अब जमानत के लिए पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं। पप्पू की पत्नी पूर्व सांसद रंजीत रंजन के आग्रह को हाईकोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि मामले की सुनवाई जल्द हो सकती है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों मधेपुरा सेशन कोर्ट ने 32 साल पुराने अपहरण केस में पूर्व सांसद को जमानत देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद उनके पास हाईकोर्ट जाने का ही विकल्प बचा था। लेकिन पटना हाईकोर्ट में इन दिनों गर्मी की छुट्टी चल रही है। इस दौरान हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर करने पर रोक लगी है। इसे देखते हुए अति महत्वपूर्ण मामला बताते हुए हाईकोर्ट से रंजीत रंजन ने जल्द सुनवाई का आग्रह किया था। जिसे स्वीकार कर लिया गया है। अब उनके वकीलों की तरफ से कोर्ट में बेल की ई-फाइलिंग की जाएगी।

फिलहाल दरभंगा के DMCH में बीमार पप्पू यादव का इलाज चल रहा है। पप्पू यादव की तरफ से इस मामले में गिरफ्तारी के बाद पहले भी पटना हाईकोर्ट से सुनवाई का आग्रह किया गया था। लेकिन कोर्ट ने तब इसे अति महत्वपूर्ण मामला मानने से इंकार करते हुए सुनवाई नहीं की थी। बाद में पप्पू यादव मधेपुरा की निचली अदालत गए थे, जहां से उन्हें निराशा हाथ लगी थी।

खबरें और भी हैं...