पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna Indigo Station Manager Rupesh Singh Murder Case; Union Leader Movement Warning After Condolence Meeting

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या के बाद एयरपोर्ट पर मातम:एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि के बाद उखड़े रुपेश के सहकर्मी, मेमोरेंडम के साथ घटना के विरोध में किया प्रदर्शन, आंदोलन की दी धमकी

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि सभा के बाद प्रदर्शन करते रुपेश सिंह के सहयोगी। - Dainik Bhaskar
एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि सभा के बाद प्रदर्शन करते रुपेश सिंह के सहयोगी।

इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या के बाद जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मातम पसर गया है। एयरपोर्ट के कर्मचारियों में आक्रोश भी है। बुधवार की दोपहर एयरपोर्ट कैंपस में यूनियन के लोगों ने शोकसभा का आयोजन किया और रुपेश सिंह को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद इंडियन ऑयल श्रमिक संघ के बैनर तले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया। साथ ही एयरपोर्ट के डायरेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा।

एयरपोर्ट परिसर में रुपेश सिंह को श्रद्धांजलि देते सहयोगी।
एयरपोर्ट परिसर में रुपेश सिंह को श्रद्धांजलि देते सहयोगी।

गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा आंदोलन
संगठन के इस्टर्न जोन के अध्यक्ष विक्रम कुमार ने कहा कि संघ की ओर से डॉयरेक्टर और सीआईएसएफ के कमांडेंट को ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने कहा है कि हत्याकांड के आरोपियों पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो देश भर के एयरपोर्ट पर आंदोलन करेंगे। साथ ही मौजूदा सरकार को जंगलराज 3 का नाम दिया। उन्होंने बताया कि हमलोगों को राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। सरकार और प्रशासन सुरक्षा नहीं मुहैया नहीं कराएगी तो हमलोग ड्यूटी कैसे करेंगे। कई बार ऐसा होता है कि फ्लाइट देर होने पर आधी रात के बाद घर लौटते हैं। एयरपोर्ट पर रहने की कोई व्यवस्था नहीं है, अगर सुरक्षा भी नहीं मिलेगी तो नौकरी करनी मुश्किल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार, डीजीपी और पटन एसएसपी को इस वारदात को अंजाम देनेवाले को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी
उधर पारस अस्पताल में भी एयरपोर्ट कर्मियों की भीड़ जमा हो गई है। सीआईएसएफ के वरीय कमांडेंट विशाल दुबे ने बताया कि रूपेश सिंह काफी लोकप्रिय थे। वह अपने परिवार के साथ गोवा गए हुए थे। सोमवार को ही वापस लौटे थे। उनकी जघन्य हत्या से पूरा एयरपोर्ट मर्माहत है। स्पाइस जेट के स्टेशन प्रबंधक एस हसन ने कहा कि उनकी हत्या से एयरपोर्ट परिवार मर्माहत है। एयरपोर्ट प्रबंधक अमलेश सिंह, स्पाइस जेट के मार्केटिंग प्रबंधक आकाश कुमार सिन्हा, रामसुंदर प्रसाद सिंह ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं, सवर्ण सेना ने रुपेश हत्यकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बुधवार की शाम 5 बजे कैंडिल मार्च निकालने का ऐलान किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser