पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेम-प्रसंग में हत्या:प्रेमिका के आंगन में मिले खून के छीटे, 50 मीटर दूर पड़ी थी प्रेमी की लाश

पटना5 दिन पहले
फतुहा में शव के पास जुटे गांव के लोग।
  • पटना जिले के फतुहा के नत्थुपुर गांव में सोमवार को एक अधेड़ की लाश मिली

पटना जिले के फतुहा के नत्थुपुर गांव सोमवार को एक अधेड़ की लाश मिली। शव जहां मिला वहां से करीब 50 मीटर की दूरी पर उसकी प्रेमिका का घर है। पुलिस जब छानबीन के लिए पहुंची तो उसे प्रेमिका के आंगन में खून के छीटे मिले। घटना नत्थुपुर गांव की है। फतुहा के रायपुरा निवासी सागर गोप नतथुपुर गांव स्थित अपने ससुराल में रहता था। तीन-चार साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी के भाई की मौत के बाद वह ससुराल में आकर रहने लगा था।

15 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
इसी गांव के दूसरे टोले की एक महिला से उसका 15 साल से प्रेमप्रसंग चल रहा था। रविवार रात को वह प्रेमिका के घर में था तभी महिला के घर के लोगों ने उसपर हमला कर दिया। पिटाई से जब सागर बेसुध हो गया तब ईंट से कूचकर उसकी हत्या कर दी गई। सोमवार को महिला के घर के लोगों ने उसके शव को बाहर फेंक दिया।

करीब 11 बजे गांव के लोगों की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को खून के निशान महिला के घर के पास और उसकी आंगन में मिले। सबूत मिटाने के लिए महिला ने घर के आंगन को धो दिया था, इसके बाद भी खून के कुछ निशान दीवार पर रह गए थे। पुलिस महिला को पकड़कर थाने ले गई है, उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के महिला के घर से कुछ सबूत भी मिले हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें