पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाम से त्राहिमाम:पटना में गांधी सेतु से दीदारगंज तक 10 घंटे 12 किमी लंबा जाम, पीपापुल पर भी रेंगती रहीं गाड़ियां

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीपा पुल का रास्ता बदले जाने की वजह से पटना सिटी इलाके में पैदल चलना भी दुश्वार हो गया था। - Dainik Bhaskar
पीपा पुल का रास्ता बदले जाने की वजह से पटना सिटी इलाके में पैदल चलना भी दुश्वार हो गया था।
  • गांधी सेतु से दीदारगंज टॉल प्लाजा तक ट्रकों की लंबी कतार लगी, सर्विस लेन भी पैक रहा
  • पीपा पुल से पटना आने वाली गाड़ियां भटक रही रास्ता

राजधानी पटना में छठ पूजा के दौरान लगा महाजाम खत्म हो गया था। शुक्रवार से लेकर रविवार तक हाइवे पर कोई जाम नहीं था। सोमवार को राजधानी के अंदर अलग-अलग कई जगहों पर जाम मिला भी, लेकिन मंगलवार को एक बार फिर से पटना के हाइवे पर महाजाम वाली स्थिति देखने को मिली।

हाइवे का सर्विस लेन भी ठप पड़ गया

गांधी सेतु पर लगी ट्रकों की लंबी कतार जीरो माइल होते हुए दीदारगंज टॉल प्लाजा तक जा पहुंची। सुबह 9 बजे से गाड़ियों के रफ्तार पर जो ब्रेक लगी, वो देर शाम तक जारी रही। हाइवे पर फतुहा की तरफ से पटना आने वाली गाड़ियां बुरी तरह से जाम में फंसी रही। इस जाम को कहीं कोई हटाने वाला नहीं था। पुलिस की टीम कहीं थी भी तो इनकी संख्या इतनी कम थी कि चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते थे। हालात ऐसे हो गए थे कि हाइवे का सर्विस लेन भी पूरी तरह से ठप पड़ गया था। टू व्हीलर वाले डिवाइडर पर चढ़ कर निकलने के चक्कर में थे, इस कारण स्थिति और भयावह हो गई।

वैशाली से आने वाली गाड़ियां भटक रही हैं रास्ता

मंगलवार को हाइवे के साथ-साथ शहर के अंदर भी भीषण जाम लगा हुआ था। अशोक राजपथ पर गाय घाट से पश्चिम दरवाजा और सुदर्शन पथ पर जाम की स्थिति ऐसी बनी रही कि पटना सिटी की तरफ जाना दुश्वार हो गया। शहर के अंदर लगे जाम की वजह, पीपा पुल का गाय घाट से भद्र घाट शिफ्ट किया जाना बताया जा रहा है। पीपा पुल के रास्ते वैशाली की तरफ से आने वाले अधिकांश गाड़ियों के ड्राइवर को रास्ते की जानकारी नहीं है। रास्ता भटकने की वजह से जाम लगता चला गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser