पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna News Update : Police Arrests Two In Woman Teacher Murder Case At Patna's Chiraiyatad Pul

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑटो चालकों का अपराधी गैंग:डेहरी के बैंककर्मी की शिक्षिका पत्नी की चिरैयाटांड़ पुल पर लूट के दौरान हत्या में शामिल चारों अपराधी ऑटो चालक

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इन्हीं दोनों अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था। - Dainik Bhaskar
इन्हीं दोनों अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था।
  • ऑटो चलाने से कमाई नहीं होने को अपराध में आने का आधार बता रहे दो गिरफ्तार
  • बाइपास के जीशु के साथ गोली चलाने वाला चांदमारी रोड का गौरव पुलिस गिरफ्त में

ऑटो चालकों का अपराधी गैंग! पटना में इस तरह की पहली वारदात थी, जिसे 28-29 नवंबर की आधी रात चिरैयाटांड़ पुल पर अंजाम दिया गया। डेहरी निवासी बैंककर्मी की शिक्षिका पत्नी की लूट के दौरान हत्या में चार अपराधियों के नाम सामने आए। चारों ऑटो चालक हैं। दो को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार भी कर लिया। लूट की साजिश में शामिल शेष दोनों अपराधियों के नाम-पते भी पुलिस के पास हैं। गिरफ्तार दो में से एक अपराधी चांदमारी रोड का रहने वाला है, जिसने पर्स देने में देरी होने पर महिला को गोली मारी थी।

कौन हैं अपराधी
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया है। वे हैं - पटना के बाइपास का रहने वाला जीशु उर्फ अवधेश कुमार और दूसरा चांदमारी रोड का रहने वाला गौरव कुमार सिंह है। गौरव ने ही महिला को गोली मारी थी। बरामद किया गया पिस्टल इसी के पास था। जिस ऑटो में यह घटना हुई वह पटना सिटी के कचौरी गली के अमन राज का है। उसने ऑटो को चलाने के लिए जिशु उर्फ अवधेश कुमार को दिया था।

इसी पिस्टल से चली गोली से हुई थी हत्या।
इसी पिस्टल से चली गोली से हुई थी हत्या।

कैसे हुई थी घटना
पुलिस के अनुसार ये लोग रात में यात्री की तलाश में पटना जंक्शन से अगमकुआं गए थे। वहां पति-पत्नी को अकेला देख लूट की योजना बन गई। चिरैयाटांड़ पुल आने के बाद इन्होंने शाइना परवीन से पर्स व चेन छीनने की कोशिश की, जिसमें कामयाब नहीं हो सके। शाइना को विरोध करता देख गौरव ने गोली चला दी। कुल दो गोलियां चली। बाद में भागते-भागते भी इन्होने शाइना के पति इमरान आलम का पर्स, एटीएम और डेबिट कार्ड लूट लिया था।

दो की तलाश जारी
पुलिस इस मामले में दो और लोगों की तलाश कर रही है। ये सभी ऑटो ड्राइवर ही हैं। गिरफ्तार हुए दोनों हत्यारों ने पुलिस को बताया है कि इनकी कमाई में कमी हो रही थी, इसलिए लूटपाट पर उतर आये। पुलिस फिलहाल सभी के क्रिमिनल हिस्ट्री को छान रही है।

डेहरी-ऑन-सोन निवासी थे पति-पत्नी

शाइना परवीन डेहरी ऑन सोन में रहती थी और वहीं के रामा रानी जैन बालिका विद्यालय में शिक्षिका थीं। शाइना के पति इमरान आलम बंधन बैंक में पब्लिक रिलेशनशिप आफिसर के पोस्ट पर सीवान के आंदर में पोस्टेड हैं। दोनों मूल रूप से डेहरी ऑन सोन के सदर बाजार के रहने वाले हैं।

संडे नहीं, मर्डर डे: पटना में NH30 पर स्कार्पियो लूटकर हत्या, दानापुर और चिरैयाटांड़ में भी मर्डर, सीवान में दो को मार डाला

पटना में पहले भी पकड़े गए अपराध में लिप्त ऑटो चालक

  • 8 अगस्त 2020 को मीठापुर बस पड़ाव पर एक महिला से ऑटो चालक और उसके एक दोस्त ने हथियार के बल पर लूटपाट की। बदमाशों ने महिला को सुनसान जगह ले जाकर 7500 सौ रुपए नगद और सोने के गहने लूट लिया था। महिला कोलकाता से बस से आ रही थी।
  • 28 जुलाई 2019 को पटना में कुर्जी मोड़ के पास ऑटो चालक और उस पर सवार 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता की मां से हथियार के बल पर डेढ़ लाख का गहने लूट लिया था।
  • 7 जुलाई 2020 को पटना पुलिस ने कोतवाली, गांधी मैदान व जक्कनपुर थाना क्षेत्र में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था। दोनों ऑटो चालक थे। ये लोग सुनसान इलाके में ले जाकर आम राहगीरों से लूटपाट करते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser