पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna Protest Update: Jan Adhikar Party And Bjp Workers Clash, Raised Slogans Against Narendra Modi

जाप और भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत:बीजेपी ऑफिस के सामने आकर पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी हाय-हाय के लगाए नारे, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी से पीटा

पटना24 दिन पहले
भाजपा कार्यालय के बाहर जाप कार्यकर्ताओं को लाठी से पीटा गया।
  • कुछ जाप कार्यकर्ताओं ने भाजपा ऑफिस के गेट को जोर-जोर से पटकना शुरू कर दिया
  • दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ऑफिस से लाठी लेकर निकले और जाप कार्यकर्ताओं की पिटाई शुरू कर दी

राजधानी पटना में शुक्रवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जाप (जन अधिकार पार्टी) और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई। नारेबाजी से शुरू हुआ मामला लाठीबाजी तक पहुंच गया। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बीच-बचाव कर स्थिति पर काबू पाया।

घटना दोपहर की है। पप्पू यादव के समर्थक कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए वीरचंद पटेल पथ स्थित भाजपा ऑफिस के सामने पहुंच गए। यहां पप्पू समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। नरेंद्र मोदी हाय-हाय के नारे लगाए गए। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने भाजपा ऑफिस के गेट को जोर-जोर से पटकना शुरू कर दिया। इससे भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए।

वाहन पर खड़े जाप कार्यकर्ताओं पर लाठी चलाते भाजपाई।
वाहन पर खड़े जाप कार्यकर्ताओं पर लाठी चलाते भाजपाई।

दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ऑफिस से लाठी लेकर निकले और जाप कार्यकर्ताओं की पिटाई शुरू कर दी। लाठी पड़ते ही सड़क पर खड़े पप्पू यादव के समर्थक भाग खड़े हुए। विरोध प्रदर्शन के लिए लाए गए वाहन पर सवार कार्यकर्ता फंसे गए, वे भाग नहीं पाए। भाजपाइयों ने लाठी से उनकी पिटाई शुरू कर दी। गाड़ी और उसपर रखे माइक को तोड़ दिया। मारपीट हुई तो मौके पर तैनात पुलिसकर्मी बीच बचाव के लिए आगे आए। काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी स्थिति को संभाल सके।

आयकर गोलंबर के पास लगी पुलिस की बैरिकेडिंग।
आयकर गोलंबर के पास लगी पुलिस की बैरिकेडिंग।

भाजपा ऑफिस के सामने मारपीट के बाद पुलिस ने वीरचंद पटेल पथ में राजनीतिक दलों की गाड़ियां न जाए इसके लिए आयकर गोलंबर के पास बैरिकेडिंग लगा दी थी। पुलिस आम लोगों को तो जाने दे रही थी, लेकिन पार्टी का झंडा लगी गाड़ियों को रोका जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें