• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • People Kept The Youth Tied For 2 Hours In Nawada, Police Took Both Accused Youths Into Custody; Bihar Bhaskar Latest News

चोरी के आरोप में दो युवक को बनाया बंधक:नवादा में 2 घंटे तक युवक को लोगों ने बांध कर रखा, पुलिस ने दोनों आरोपी युवक को हिरासत में लिया

नवादा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के आरोप में बंधे युवकों को छुड़ाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
चोरी के आरोप में बंधे युवकों को छुड़ाती पुलिस।

नवादा में पूजा पंडाल में पूजा करने आई दो महिला व एक पुरुष सोने की चैन,मंगलसूत्र ,लॉकेट और मोबाइल की चोरी के आरोप में दो युवको को पूजा समितियों के सदस्यों ने बंधक बनाकर स्थानीय थाने को सूचना देकर नगर थाने की पुलिस को सुपुर्द कर दिया। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने दोनों युवकों को अपने हिरासत में लेकर तफ्तीश में जुट गई है।घटना बिजली ऑफिस के निकट दुर्गा मंडप पूजा पंडाल में घटी।

बताया जाता है कि बिजली ऑफिस के निकट दो लोगों पर चोरी का आरोप लगा। इस आरोप में स्थानीय पूजा पंडाल के लोगों ने दोनों को धर दबोच कर खड़े गाड़ी में बांध दिया था। आने जाने वाले लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला, जैसे ही इस मामले की जानकारी नगर थाना को लगती है दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर बांधा गया युवक को खोल कर हिरासत में लेकर थाना लाए। जहां पर बताया जाता है कि दोनों युवक नवादा के इस्लाम नगर के परवेज आलम का पुत्र जीशान अलम व शरीफ कॉलोनी के मोहम्मद मुनीर उद्दीन का पुत्र आदिल अख्तर को पुलिस ने हिरासत में लिए हैं। दोनों पर आरोप यह है कि महिला के चैन चोरी करने के आरोप में धर दबोच कर लोगों ने बांध दिए थे।

हालांकि दोनों युवक ने कहा कि हम लोग पूजा पंडाल के पास गए थे। लेकिन चोरी नहीं किए हैं। हम लोग वहां पर खड़ा होकर मोबाइल से फोटो खींच रहे थे। उसी दौरान कुछ लोगों ने हम लोगों को चोर चोर कर कर पकड़ कर दो घंटा तक कड़ी धूप में बांधकर छोड़ दिए। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद हम लोगों को थाना लाया गया है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि पुलिस की डर लोगों में खत्म हो गई है।

इसलिए खुद कानून बनाते हैं और लोगों को सजा देने की कोशिश करते हैं। दो युवक को स्थानीय पूजा पंडाल के के द्वारा युवक को बांधकर छोड़ दिया गया था, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर किस ने युवक को बांधा था। वहीं, इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि दो युवक को हिरासत में लिया गया है। चोरी के आरोप में मामला की जांच की जा रही है।अगर दोनों युवक किसी की विरोध बांधने के मामले में आवेदन देंगे तो उन लोगों की भूख भी सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...