पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Petrol Price Bihar Patna Update; Congress Party Worker Protest Against Rising Fuel In Bihar Patna

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ हल्ला बोल:युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजधानी में किया प्रदर्शन, सरकार से महंगाई रोकने की मांग

पटना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।

देश भर में लगातार पेट्रोल डीजल एवं अन्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बिहार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। पटना के डॉकबंगला चौराहे के पास यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महंगाई रोकने की मांग की। प्रदेश युवा कांग्रेस के द्वारा केंद्र सरकार की निकम्मी पर व्यवस्था के खिलाफ मोर्चा खोला गया है।

मनमोहन सरकार में कम थी कीमत

राजधानी में भी युवा कांग्रेस के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। बिहार कांग्रेस के युवा नेता मुकुल यादव ने कहा की 2014 में केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार थी। उस दौरान अंतराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम के दाम 108 रुपये डॉलर प्रति बैरल रहने के बाद भी 60 से 65 रुपये पेट्रोल के दाम थे। जबकि, आज अंतराष्ट्रीय बाजार में 60 रूपये डॉलर प्रति बैरल है तो देश मे 100 रुपये पेट्रोल है।

गरीबों को लूट रही सरकार

सरकार गरीबों को लूट रही है। मनमोहन सिंह के समय मे महंगाई उन्हें डायन लगती थी और आज महंगाई मोदी सरकार की डार्लिंग हो गई है। केंद्र सरकार जान-बूझ कर पेट्रोल पदार्थों के दाम अधिक कर बेच रही है।

खबरें और भी हैं...