लालू के पास लंबित छात्र जनशक्ति परिषद की प्लानिंग:RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष को छात्र जनशक्ति परिषद की पूरी प्लानिग भेजी, ऑफिस कहां होगा, इस पर संशय बरकरार

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी है कि लालू प्रसाद से इस संगठन को चलाने की अनुमति मांगी गई है। - Dainik Bhaskar
जानकारी है कि लालू प्रसाद से इस संगठन को चलाने की अनुमति मांगी गई है।

तेजप्रताप यादव द्वारा बनाए गए छात्र जनशक्ति परिषद की जरूरत क्या है और संगठन के भविष्य की रुपरेखा क्या होगी, इसका पूरा खाका बनाकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पास भेजा गया है। जानकारी है कि लालू प्रसाद से इस संगठन को चलाने की अनुमति मांगी गई है। यह परिषद, छात्र राजद से बिल्कुल अलग इस मायने में है कि इसमें सिर्फ छात्र हीन नहीं बल्कि शिक्षक और विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े प्रोफेसनल्स भी हैं। तेजप्रताप यादव वृंदावन में राधाष्टमी मनाने के बाद दिल्ली जाकर अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से भी मिलेंगे। बहुत संभव है इस परिषद की गतिविधि पर भी उनसे बात हो। वे परिषद को दमदार तरीके से चलाने के टिप्स भी लालू प्रसाद से लेंगे। तेज कहते रहे हैं कि उनके राजनीतिक गुरु लालू प्रसाद ही रहे हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजी प्रमंडल प्रभारियों की सूची

छात्र जनशक्ति परिषद ने बिहार के सभी नौ प्रमंडलों में प्रभारी का चयन कर उसकी सूची और भविष्य के कार्यक्रमों की रुपरेखा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को भी भेजी है। हां यह सूची राजद के प्रदेश अध्यक्ष को नहीं भेजी गई है।

राजद ऑफिस में जगह मिलेगी कि नहीं यह तय होना बाकी

छात्र जनशक्ति परिषद का स्थायी कार्यालय अभी नहीं बना है। प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप कहते हैं कि जल्द इसका कार्यालय भी खुल जाएगा। राजद ऑफिस में इसके लिए जगह मिलेगी क्या? इस सवाल के जवाब में प्रशांत कहते हैं कि यह लालू प्रसाद या तेजस्वी यादव तय करेंगे।

खबरें और भी हैं...