PM मोदी ने दिया सम्मान:बिहार की निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड से पूछा हाल, कंधे पर हाथ रख काम की तारीफ की

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के गार्ड की हौसला अफजाई करते PM नरेंद्र मोदी। - Dainik Bhaskar
दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के गार्ड की हौसला अफजाई करते PM नरेंद्र मोदी।

भारत ने कोरोना वैक्सीन के 100 करोड़ डोज का आंकड़ा पूरा कर इतिहास रच दिया है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंटलाइन वर्करों का हौसला बढ़ाने पहुंचे। प्रधानमंत्री के साथ फ्रंट लाईन वर्कर की ये मुलाकात तब और खास हो गई जब उन्होंने एक निजी सुरक्षा एजेंसी SIS के गार्ड के कंधे पर हाथ रख उसका हाल पूछा।

गार्ड के कंधे पर हाथ रख पूछा हाल, काम की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश को मिली बड़ी उपलब्धि पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे। फ्रंटलाईन वर्कर की हौसला अफजाई करने वहां पहुंचे प्रधानमंत्री की नजर जैसे ही ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी पर नजर पड़ी, उन्होंने उसका हाल पूछा। ये दृश्य देखनेवाला था कि एक निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड से पीएम ने किस आत्मीयता से बात की। उन्होंने कंधे पर हाथ रख गार्ड से उसका हाल पूछा और उसके काम की तारीफ की। कोरोना के संकटकाल में मरीज और उनके परिजनों की सेवा में जिस तरह से सुरक्षाकर्मी रमेश वर्मा ने काम किया पीएम ने उसकी तारीफ की। रमेश वर्मा गोरखपुर का रहनेवाला है और SIS निजी सुरक्षा एजेंसी के सुरक्षा गार्ड के तौर पर अस्पताल में तैनात हैं। SIS निजी सुरक्षा एजेंसी बिहार के ही सुरक्षा एजेंसी है और इसके प्रबंध निदेशक ऋतुराज सिन्हा हैं। ऋतुराज सिन्हा भाजपा के वरिष्ठ नेता आर के सिन्हा के बेटे हैं।

SIS के प्रबंध निदेशक ऋतुराज सिन्हा ने पीएम को किया धन्यवाद

SIS के प्रबंध निदेशक ऋतुराज सिन्हा ने निजी क्षेत्र के एक सुरक्षाकर्मी के प्रति प्रधानमंत्री के इस सम्मान का ह्रदय से स्वागत किया है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमारे सुरक्षाकर्मी का हौसला बढ़ाया है क्योंकि इन्होंने कोरोना के संकटकाल में देश की निस्वार्थ सेवा की है । ऋतुराज सिन्हा के मुताबिक रमेश अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद से पिछले तीन वर्षों से एसआईएस में कार्यरत है ।

खबरें और भी हैं...