• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • PM Narendra Modi Sent Me Money; Bank Mistakenly Transfer Rs 5.50 Lakh In Account

खाते में भूलवश आए पैसे खर्चे, हुआ गिरफ्तार:खगड़िया का रोचक मामला, ग्रामीण बैंक ने गलती से अकाउंट में डाले 5.50 लाख रुपए, उपभोक्ता बोला- मोदी ने पहली किस्त भेजी है, नहीं लौटाऊंगा

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में खाताधारक रंजीत दास। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में खाताधारक रंजीत दास।

खगड़िया के मानसी क्षेत्र के बख्तियारपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बैंक अधिकारियों की गलती से बख्तियारपुर गांव निवासी रंजीत दास के बैंक अकाउंट में 5.5 लाख रुपए ट्रांसफर हो गए। बाद में जब बैंक अधिकारियों को अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उन्होंने उससे पैसे लौटाने को कहा।

इस पर उसने कहा, 'PM नरेंद्र मोदी ने वादा किया था क‍ि सभी के खाते में रुपए भेजे जाएंगे। उसी वायदे के तहत पहली किस्त मेरे अकाउंट में आई है, मैंने खर्च कर दिया है। अब मैं यह पैसा नहीं लौटाउंगा'।

ग्रामीण बैंक के अधिकारियों के बार-बार अपनी गलती की बात बताने के बाद भी वह पैसा लौटाने को तैयार नहीं हुआ। तब बैंक अधिकारियों ने कानूनी रास्ता अपनाने की तैयारी की। पहले खाताधारक रंजीत को रुपए लौटाने के लिए बार-बार नोटिस जारी की गई। इसके बाद भी उसने जब रुपए नहीं लौटाए तो बैंक ने FIR दर्ज करा दी।

मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा- ‘बैंक मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है। शुरुआती जांच में 5.50 लाख रुपए आने की जानकारी मिली है। अकाउंट से पैसे भी निकाले गए हैं।’

खबरें और भी हैं...