पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:पीएमसीएच के डॉक्टर की मौत, 7 दिनों से एम्स में भर्ती थे; 24 घंटे में दो डॉक्टरों ने दम तोड़ा

पटना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तबियत बिगड़ने पर एक हफ्ते पहले एनके सिंह को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। - Dainik Bhaskar
तबियत बिगड़ने पर एक हफ्ते पहले एनके सिंह को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
  • तबियत खराब होने पर डॉ. एनके सिंह को वेंटीलेटर पर रखा गया था
  • सोमवार को गया के डॉ. अश्विनी ननकुलियार की पटना एम्स में मौत हो गई थी

बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को कोरोना से पीएमसीएच एक डॉक्टर की मौत हो गई। मृतक का नाम डॉक्टर एनके सिंह है, जो पीएमसीएच के ईएनटी डिपार्टमेंट में एसोसिएट प्रोफेसर थे। तबियत बिगड़ने पर एक हफ्ते पहले एनके सिंह को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वे हार्ट के मरीज थे और पहले सर्जरी भी हुई थी। डॉ. एनके सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है।

इससे पहले सोमवार को गया के एक डॉक्टर की पटना एम्स में मौत हो गई थी। 57 साल के डॉ. अश्विनी ननकुलियार मूल रूप से गया के रामधनपुर के रहने वाले थे। वे फिजिशियन थे। गया में ही नई गोदाम मोहल्ले में निजी प्रैक्टिस करते थे। उन्हें 2 जुलाई को एम्स में भर्ती कराया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें