पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दानापुर में 9 अपराधी गिरफ्तार:वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस की गिरफ्त में 9 अपराधी, 2 कट्टा और 6 कारतूस बरामद, कई मामलों में हैं आरोपी

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के साथ गिरफ्तार 9 बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस के साथ गिरफ्तार 9 बदमाश।

पटना के दानापुर इलाके के भगवतीपुर में अपराध की योजना बना रहे 9 ‌बदमाशों को शाहपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास दो कट्टा और 6 कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस के हत्थे चढ़े सभी बदमाशों का अपराधी इतिहास रहा है। लगभग 5 मामलों में फरार चल रहा रवि कुमार उर्फ रवि सरकार भी शामिल है।

क्या बोले डीएसपी

शाहपुर थाने के प्रशिक्षु डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि गुप्त सूचना मिली कि भगवतीपुर स्थित मिथिलेश सिंह के मकान में कुछ अपराधी अपराध की योजना बनाने के लिए इकट्ठा हुए हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भगवतीपुर स्थित मिथिलेश सिंह के मकान मे छापेमारी की गई। जहां मिथिलेश सिंह के साथ आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सभी अपराधी डकैती की योजना बना रहे थे। उससे पहले ही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

यूपी में भी लूट कांड को दे चुका है अंजाम
गिरफ्तार आरोपियों में भगवतीपुर के रहने वाले शिवम कुमार उर्फ शिवम सरकार, हरि ओम यह दोनों चार कांडों मे अभियुक्त है। वहीं भगवतीपुर के ही रहने वाले राहुल कुमार मुकेश कुमार एवं प्रकाश कुमार उर्फ राजा, जहां राजा 2 कांडों में अभियुक्त है। वहीं, उसरी खुद्र का रहने वाला सुनील कुमार एवं धर्मवीर कुमार उर्फ बाबू साहब पर दो अपराधिक मुकदमा दर्ज है। मिथिलेश सिंह उत्तर प्रदेश में एटीएम लूट कांड में जेल जा चुका है। पुलिस के मुताबिक इन सभी के खिलाफ विभिन्न थानों मे अपराधिक मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...