• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Police Recovered Liquar In Purnia; Police Arrested Wine Supplier; Bihar Crime Latest News

विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार:पूर्णिया में एक ही ट्रक में लगा हुआ था अलग-अलग नंबर, तलाशी के दौरान ट्रक से 1,863 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद

पूर्णिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक से बरामद शराब। - Dainik Bhaskar
ट्रक से बरामद शराब।

शराब तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए तरह तरह के तरीके अपना रहे हैं। शराबबंदी वाले बिहार में अलग-अलग हथकंडे अपनाकर शराब तस्करी की जा रही है। पूर्णिया जिले के बायसी थाना इलाके में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक को जब्त किया है। ट्रक से 1,863 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद की गई है। मौके पर से शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को देख भागने लगा था तस्कर

शराब तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए ट्रक के आगे और पीछे अलग-अलग नंबर प्लेट लगा दिए थे। दालकोला के ओर से शराब की बड़ी खेप आने की सूचना बायसी पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग शुरू की। दालकोला के तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ट्रक रोक कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पीछा कर ट्रक को जब्त कर लिया।

आरोपी को भेजा जेल

ट्रक की तलाशी में 1863 लीटर अवैध विदेशी शराब मिली। वहीं ट्रक के आगे रजिस्ट्रेशन नंबर WB 76 B 4881 और पीछे WB 23 E 2829 लिखा हुआ था। पूछताछ के दौरान शराब तस्कर ने अपना नाम मो. नजरूल बताया। वह बायसी थाना क्षेत्र के बांसडोला बताया है। पुलिस ने शराब जब्त कर गिरफ्तार शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...