• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Police Took Two People Into Custody For Creating Disturbances At The Polling Station, No Casualties

पालीगंज में दो मतदान केंद्र पर गोलीबारी:मतदान केंद्र पर गड़बड़ी फैलाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में, कोई हताहत नहीं

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया और मतदान के लिए आए लोगों में भगदड़ मच गई। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया और मतदान के लिए आए लोगों में भगदड़ मच गई।

पालीगंज में मतदान के अंतिम क्षण में बूथ संख्या 306 एवं 307 पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गोलीबारी की गई। गोलीबारी से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया और मतदान के लिए आए लोगों में भगदड़ मच गई। हालांकि इस गोलीबारी से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मामला खीरी थाना के रूपापुर गांव की है।

दरअसल, मतदान करने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस बीच एक गुट के लोगों ने मतदान केंद्र संख्या 307 एवं 306 के नजदीक गोलीबारी की। गोलीबारी की सूचना मिलते ही मतदान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें खदेड़ दिया।

इस मामले में मतदान केंद्र संख्या 306 पर तैनात पीठासीन पदाधिकारी श्रवण कुमार ने बताया कि मतदान केंद्र से लगभग 200 मीटर की दूरी पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा 3 राउंड गोलियां चलाकर लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश की गई थी। लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें खदेड़ कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

वहीं, दूसरी तरफ मौरी पियरपुरा गांव में बूथ संख्या 287 एवं 288 पर चुनाव के क्रम में बूथ पर कब्जा करने और मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी फैलाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। फ्री मोड थाना प्रभारी रवि शंकर कुमार ने बताया कि मतदान के क्रम में गड़बड़ी फैलाने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

खबरें और भी हैं...