• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Priyanka Gandhi reminds us of fodder scam by giving truck tractor and auto rickshaw numbers instead of buses: Sushil Modi

राजनीति / बसों की जगह ट्रक-ट्रैक्टर व ऑटो रिक्शा का नंबर दे प्रियंका गांधी ने चारा घोटाले की याद ताजा करवा दी: सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर सीधा हमला बोला है। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर सीधा हमला बोला है।
X
उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर सीधा हमला बोला है।उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर सीधा हमला बोला है।

  • राजद का बिहार के लिए 2000 बसें और कांग्रेस का यूपी के लिए 1000 बसें भेजने का दावा खोखला
  • राजद और कांग्रेस मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने के लिए फर्जीवाड़ा करने के अपने हुनर साझा कर रहे

दैनिक भास्कर

May 20, 2020, 07:23 PM IST

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रियंका गांधी ने चारा घोटाले की याद ताजा करवा दी। मजदूरों को लाने के लिए उन्होंने बसों के जो नंबर दिये, उनमें आटो रिक्शा, ट्रक- ट्रैक्टर के नंबर थे। जिस चारा घोटाले के चार मामलों में लालू प्रसाद सजा काट रहे हैं, उसमें पशु और चारा ढोने के लिए स्कूटर तक के नंबर दिये गए थे। राजद और कांग्रेस मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने के लिए फर्जीवाड़ा करने के अपने हुनर साझा कर रहे हैं।

मोदी ने कहा कि हेल्पलाइन नंबर जारी करने वाली बिहार प्रदेश कांग्रेस एक भी मजदूर को वापस नहीं ला सकी। बिहार के अनुरोध पर रेलवे ने जब राज्य से बाहर फंसे मजदूरों, छात्रों को वापस लाने के लिए विशेष ट्रेनें चलाने की शुरुआत की, तब से 6 लाख से ज्यादा लोगों को सुरक्षित लाया जा चुका है। दूसरी तरफ राजद का बिहार के लिए 2000 बसें और कांग्रेस का यूपी के लिए 1000 बसें भेजने का दावा खोखला साबित हुआ।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना