पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Pushpam Priya Chaudhary Election Affidavit Details Filed For Bankipur Assembly Seat : Bihar Assembly Elections 2020

नामांकन:5 लाख का नीलम और 3 लाख का पोखराज पहनने वाली पुष्पम प्रिया पर एजुकेशनल लोन बकाया, 4 लाख से अधिक कर्ज, हाथ में 8 हजार नगद

पटना8 महीने पहलेलेखक: मनीष मिश्रा
  • कॉपी लिंक
अखबारों में बड़े-बडे़ विज्ञापन के साथ राजनीति में इंट्री करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी कर्जदार हैं। - Dainik Bhaskar
अखबारों में बड़े-बडे़ विज्ञापन के साथ राजनीति में इंट्री करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी कर्जदार हैं।
  • बांकीपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करते समय पुष्पम प्रिया ने दी है जानकारी
  • कुम्हरार से भाजपा प्रत्याशी अरुण सिन्हा के हाथ में 92 हजार रुपए नगद

द्वितीय चरण के मतदान के लिए बुधवार को पटना में 34 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। इसमें प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी ने बांकीपुर और अरुण कुमार सिन्हा ने कुम्हरार से नामांकन किया है। बख्तियारपुर से राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार अनिरुद्ध कुमार ने नामांकन किया है। मनेर में पांच, दानापुर विधानसभा में दो, बख्तियारपुर में तीन लोगों ने नामांकन किया है। दीघा में 12 उम्मीदवारों ने जबकि फतुहा में मात्र तीन उम्मीदवारों ने नामांकन किया है।

एजुकेशनल लोन नहीं चुका पाई हैं पुष्पम

अखबारों में बड़े-बडे़ विज्ञापन के साथ राजनीति में इंट्री करने वाली प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी कर्जदार हैं। वह एजुकेशनल लोन का पैसा नहीं चुका पाई हैं। हाथ में भी नगदी के नाम पर महज 8 हजार रुपए ही है, लेकिन रत्नों की शौकीन पुष्पम की ऊंगलियों में दो कीमती अंगूठियां हैं। नीलम की अंगूठी की कीमत पांच लाख और पोखराज की कीमत तीन लाख रुपए है। उनके पास कोई जमीन नहीं है। बुधवार को बांकीपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करते समय पुष्पम प्रिया ने यह जानकारी दी है।

कुम्हरार से भाजपा प्रत्याशी अरुण सिन्हा नामांकन दाखिल करते हुए।
कुम्हरार से भाजपा प्रत्याशी अरुण सिन्हा नामांकन दाखिल करते हुए।

अरुण सिन्हा के हाथ में नहीं अधिक पैसा

कुम्हरार से भाजपा के प्रत्याशी अरुण सिन्हा नगदी के मामले में बहुत मजबूत नहीं हैं। उनके हाथ में महज 92 हजार रुपया ही है। चल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 8 .83 लाख 968 की संपत्ति है। वहीं एक करोड 97 लाख 32 हजार 263 की अचल संपत्ति है। वहीं उनकी पत्नी रेखा चटर्जी के नाम पर 93.25 लाख की अचल संपत्ति है।

खबरें और भी हैं...