गर्लफ्रेंड बोली-मम्मी-पापा बाहर हैं, घर आ जाओ:नवादा में प्रेमी पहुंचा मिलने तो भाई ने 10-20 दोस्तों के साथ पीटने लगा

नवादा2 महीने पहले

नवादा में एक नाबालिग गर्लफ्रेंड ने अपने नाबालिग बॉयफ्रेंड को घर में मिलने के लिए बुलाया। लड़की ने लड़के को फोन पर कहा था कि पापा-मम्मी बाहर गए हुए हैं। तुम आ जाओ। लड़का भी तुरंत उससे मिलने जा पहुंचा। दोनों कमरे के अंदर थे, तभी लड़की का भाई वहां पहुंच गया। और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लड़की के भाई ने अपने दोस्तों को भी बुलाया। और सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

मामला शुक्रवार की देर रात है, जहां बताया जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट के बाद उसे नगर थाना को सौंप दिया गया, जिसके बाद नगर थाने की पुलिस ने जख्मी नाबालिग प्रेमी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

घायल नाबालिग प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घायल नाबालिग प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रेमिका के भाई ने की जमकर पिटाई

नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहकर प्रेमी इंटर की पढ़ाई कर रहा है। वहीं कोचिंग में उसे नवादा शहर के एक मोहल्ले की नाबालिग प्रेमिका से प्यार हो गया। करीब एक साल से दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। शुक्रवार की देर रात नाबालिग प्रेमिका के घर में कोई नहीं था, जिसके बाद उसने अपने प्रेमी को घर बुला लिया।

भाई ने घर में घुसते देख लिया था

प्रेमी को घर घुसते प्रेमिका के भाई ने देख लिया और उसे एक कमरे में बंद कर जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद उसे नगर थाने को सुपुर्द कर दिया गया। दोनों नाबालिग हैं। फिलहाल जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

पुलिस के हिरासत में पकड़े गए प्रेमी ने कहा कि हम दोनों की मुलाकात लगभग 1 साल पहले हुई थी। प्रेमिका के माता-पिता श्राद्ध के कार्यक्रम में दूसरे मोहल्ले में गए हुए थे इसी दौरान उसने मुझे फोन करके बुलाया और मिलने के लिए हम चले आए, एक कमरे में हम लोग बंद थे।

इसी दौरान प्रेमिका के भाई ने हमें देख लिया और फिर हमारे साथ जमकर पिटाई कर दिया। वहीं रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी पहुंच गए और प्रेमिका के भाई ने चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करना शुरू कर दिया ।

खबरें और भी हैं...