• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Readymade Clothes Shop In Raja Bazar Was Vandalized Fiercely, The Shopkeeper Was Also Beaten Up

रुपए नहीं मिलने पर किन्नरों ने दुकानदार को पीटा:पटना के राजा बाजार में रेडीमेड कपड़े की दुकान में जमकर की तोड़फोड़, किन्नरों ने कपड़े भी बिखेर दिए

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ईंट और डंडे से वार कर दुकान के शीशे को तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
ईंट और डंडे से वार कर दुकान के शीशे को तोड़ दिया।

राजा बाजार इलाके में मंगलवार की शाम रेडीमेड कपड़े के दुकानदार से रुपए नहीं मिलने पर किन्नरों ने बवाल कर दिया। 15 से 20 मिनट तक जमकर उत्पात मचाया। रेडीमेड कपड़े की दुकान में तोड़फोड़ की। ईंट और डंडे से वार कर दुकान के शीशे को तोड़ दिया। वहां रखे सारे कपड़ों को बिखेर दिया। किन्नरों का उत्पात इतने पर ही नहीं थमा। उनके ग्रुप ने दुकानदार अली सिराज के साथ मारपीट भी की। दुकान में घेर कर उसकी पिटाई की गई। फिर पिटाई करते हुए उसे बाहर तक खींच कर लाया गया। उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

दुकानदार अली सिराज ने बताया कि 4-5 किन्नर पहले उसकी दुकान पर आए। वो अकेला ही बैठा था। किन्नरों ने उससे रुपए मांगे। दुकानदार ने किन्नरों को कुछ देर बाद घूमकर आने को कहा। पर वो तैयार नहीं हुए। वो लोग उसी वक्त रुपए देने की डिमांड करने लगे। इसी वजह से बात बिगड़ी और किन्नरों ने तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते चंद मिनटों के अंदर करीब 40 किन्नरों की भीड़ मौके पर जुट गई।

पुलिस ने नहीं दिया कोई रेस्पांस
दुकानदार अली सिराज मूल रूप से मोतिहारी का रहने वाला है। वो अपने परिवार के साथ पटना में दुकान के पास ही रहता है। जिस वक्त किन्नर दुकान में तोड़फोड़ और अली की पिटाई कर रहे थे, उस दौरान मौके पर काफी सारे लोग मौजूद थे। मगर, मदद करने के लिए कोई भी आगे नहीं बढ़ा। किसी तरह से अली ने खुद वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। दुकानदार ने उसी दौरान शास्त्री नगर थाना की पुलिस को मदद के लिए कॉल किया। लेकिन, पुलिस ने भी कोई मदद नहीं की। उसके कॉल का कोई रिस्पांस नहीं दिया। अभी तक इस मामले में पुलिस के पास कंप्लेन नहीं हुई है। दुकानदार का कहना है कि अकेले होने की वजह से वो थाना नहीं जा सका।

खबरें और भी हैं...