• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Relative Shoot Dead Man In Muzaffarpur; Police Arrived After 6 Hours; Bihar Crime Latest News

बहनोई ने साले को मार डाला:मुजफ्फरपुर में बहनोई ने विवाद के बाद सो रहे साले को गोली मार दी, सूचना के बावजूद 6 घंटे बाद पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
शव को गोद में लेकर बिलखते परिजन।

मुजफ्फरपुर जिले के गोरियारा गांव में शनिवार देर रात एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी गई। गोली उसकी कमर के पास लगी। अस्पताल ले जाने में देरी होने के कारण काफी खून बह गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला करजा थाना क्षेत्र का है। पुलिस सूचना देने के 6 घंटे बाद पहुंची।

मृतक निराला कुमार (20) के पिता सीताराम समेत अन्य परिजनों ने पुलिस के समक्ष निराला के बहनोई पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना का कारण दोनों के बीच लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है। थानेदार ने भी इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपित वैशाली जिले के भगवानपुर का रहने वाला है। वह फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

देर रात हुआ विवाद
परिजन का कहना है कि रात को आरोपित यहां आया हुआ था। निराला के साथ वह बाहर में बैठकर बातचीत कर रहा था। देर रात होने के कारण घर के अन्य सदस्य सो गए थे। इसी बीच दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। हालांकि, फिर मामला शांत हो गया था। निराला सोने चला गया था। आरोपित ने अपने पास रखे पिस्टल को निकाला और सो रहे निराला को पीछे से गोली मार दी। इसके बाद वह भाग निकला।
आपराधिक प्रवृति का बता रहे परिजन

गोली चलने की आवाज़ सुनकर घरवालों की नींद खुल गई। बाहर निकलकर देखा तो निराला अचेत पड़ा हुआ था। काफी खून भी बह रहा था। मृतक के पिता का कहना है कि आरोपित अपराधी प्रवृत्ति का है। काफी दिनों से रुपए के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच विवाद था। इसी कारण उसने घटना को अंजाम दिया है।

परिजन का आरोप है कि सूचना देने के बावजूद पुलिस छह घंटे देर से आई है। इसको लेकर लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है। थानेदार मणिभूषण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना सुबह में दी गई है। वे खुद पहुंच चुके हैं। जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...