RJD ने नीतीश को डरपोक मुख्यमंत्री बताया:PM पर तंज, कहा- 56 इंच का छुई मुई, हाय! कोई छू ना दे उनके मखमली कोमल बदन को!

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

राष्ट्रीय जनता दल ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। CM नीतीश कुमार द्वारा प्रधानमंत्री की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक पर घटना को दुखद कहने के बयान पर RJD ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट कर कहा है, 'नीतीश कुमार दोहरे चरित्र के डरपोक मुख्यमंत्री हैं। इसी नीतीश कुमार के CM रहते 2013 में मोदी की हुंकार रैली, गांधी मैदान, पटना में बम विस्फोट हुआ था। नीतीश कुमार ने उस वक्त घटना की जिम्मेवारी क्यों नहीं ली थी?'

सीएम कार्यालय से जारी पत्र।
सीएम कार्यालय से जारी पत्र।

CM नीतीश कुमार ने कहा था- दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो

राजद ने मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी मुख्यमंत्री के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इस तरह की चूक चिंताजनक, निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्यों की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराना राज्यों का दायित्व है। प्रावधानों के अनुसार, पंजाब सरकार को सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराना चाहिए था। जांचोपरांत दोषी लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

राजद का ट्वीट।
राजद का ट्वीट।

बिहार में तो बम विस्फोट हुआ था, पंजाब में कोई विस्फोट नहीं हुआ

राजद ने सवाल किया है कि नीतीश कुमार ने 2013 में अपनी ही सरकार की निंदा क्यों नहीं की, जबकि मोदी की रैली में बम विस्फोट हुआ था। पंजाब में तो प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ, कोई बम विस्फोट नहीं हुआ। राजद ने व्यंग्य में लिखा है- 56 इंच का छूई मुई ! हाय ! कोई छू ना दे उनके मखमली कोमल बदन को!

राजद का ट्वीट।
राजद का ट्वीट।

नैतिकता का पाठ न पढ़ाएं RJD: JDU

JDU के प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि गांधी मैदान ब्लास्ट के समय 48 घंटे के अंदर आतंकी को ट्रेस कर लिया गया था। आतंकी पकड़े भी गई थे। तब त्वरित कार्रवाई की थी नीतीश सरकार ने। राजद, नीतीश कुमार को नैतिकता का पाठ न पढ़ाएं।