पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • RJD Tightly Locks Party Office, Former Minister And RJD Vice President Vrishin Patel Corona Positiveve

नेताजी, यहां से जरा दूर रहें:RJD ने पार्टी ऑफिस में लगाया ताला, BJP कार्यालय में सन्नाटा, JDU में कुछ लोग ही नजर आए

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
RJD कार्यालय के गेट पर लगा ताला। - Dainik Bhaskar
RJD कार्यालय के गेट पर लगा ताला।

कोरोना संक्रमितों की बढ़ती रफ्तार के बाद नेताओं ने भी पार्टी कार्यालयों से दूरी बना लगी है। वीरचंद पटेल स्थित RJD, BJP, JDU के दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ है। RJD पार्टी कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया गया है। सिर्फ प्रभारी अंदर में काम कर रहे हैं। मीडियाकर्मियों तक की एंट्री बैन कर दी गई है। उधर, BJP कार्यालय तो खुला हुआ है लेकिन, नेताओं का आना-जाना बिल्कुल कम हो गया है। कार्यालय में शांति पसरी हुई है। JDU दफ्तर का भी यही हाल है। कार्यालय के कैंपस में ही गिनती के लोग नजर आ रहे हैं। सभी प्रकोष्ठों के चैंबर में कुर्सियां खाली पड़ी हुई है।

RJD कार्यालय के दोनों गेट पर ताला

RJD कार्यालय के दोनों गेट पर ताला जड़ दिया गया है। कुछ दिन पहले ही राजद नेता वृषिण पटेल को कार्यालय में ही बुखार जैसी फीलिंग हुई। जांच में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद कार्यालय के प्रभारियों ने भी कोरोना की जांच कराई। पूरे कार्यालय को सेनेटाइज कराया गया और अब पार्टी कार्यालय के दोनों गेटों पर ताला लगा है। पूछने पर गार्ड ने बताया कि मीडियाकर्मियों की एंट्री पर भी रोक है। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सुबह 11 बजे समय से हर दिन ऑफिस पहुंच जाते हैं। लेकिन, शनिवार को 3 बजे तक वे पार्टी ऑफिस नहीं आए थे।

JDU कार्यालय में गिनती के कार्यकर्ता मौजूद।
JDU कार्यालय में गिनती के कार्यकर्ता मौजूद।

JDU ऑफिस खुला पर नेताओं की आवाजाही कम
वीरचंद पटेल पथ पर ही JDU का प्रदेश कार्यालय है। दफ्तर के गेट पर तालेबंदी तो नहीं हुई है लेकिन, अंदर पूरी तरह से सन्नाटा है। गिनते के ही कुछ कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं। सभी प्रकोष्ठों के अंदर कुर्सियां खाली पड़ी है। कोरोना गाइडलाइन को देखते हुए दीवार पर दो सेनेटाइजर मशीन टंगी है। पोस्टर के जरिए सोशल डिस्टेंसिंग की भी अपील की गई है। विधान पार्षद संजय गांधी पार्टी कार्यालय आए और कुछ देर में ही निकल गए।

BJP दफ्तर में सन्नाटा।
BJP दफ्तर में सन्नाटा।

BJP ऑफिस में सेनेटाइजर का भी इंतजाम नहीं
BJP ऑफिस में भी पूरी तरह से शांति है। नेताओं की आवाजाही न के बराबर है। गेट पर सूचना लगाई गई है कि मास्क लगाकर ही कार्यालय में एंट्री करें। लेकिन, यहां सार्वजनिक रूप से सेनेटाइजर का इंतजाम नहीं दिखता है। पार्टी के मीडिया कक्ष में मीडिया प्रभारियों की मेज और जेब में सेनेटाइजर के साथ मास्क भी नजर आ रहा है।

कांग्रेस के 3 वरिष्ठ नेता पॉजिटिव लेकिन ऑफिस खुला

कांग्रेस का प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम भी JDU और BJP कार्यालयों की तरह ही खुला हुआ है। लेकिन, नेताओं की कमी यहां भी दिख रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद ऑफिस स्टाफ भी डरे हुए हैं। दरअसल, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा खुद कोरोना पॉजिटिव हैं। पार्टी के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास और रिसर्च विभाग के अध्यक्ष आनंद माधव भी कोरोना के शिकार हैं।

खबरें और भी हैं...