• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • RJD Chief Lalu Prasad Yadav Got Corona Vaccine, Said Will Come To Patna Within A Month

लालू प्रसाद ने दिल्ली में ली कोरोना की वैक्सीन:RJD प्रमुख बोले- एक माह के अंदर पटना आएंगे; विधानसभा में तेजस्वी के काम की तारीफ करते कहा- बहुत अच्छा कर रहे

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली में मीडिया से बात करते लालू प्रसाद। - Dainik Bhaskar
दिल्ली में मीडिया से बात करते लालू प्रसाद।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार हो रहा है। गुरुवार को उन्होंने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। कहा कि मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है। मैं एक महीने के अंदर पटना जाऊंगा। लालू प्रसाद ने राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस पर भी अपने शुभचिंतकों से कहा था कि वे जल्द ही पटना आएंगे और बिहार के हर जिले में जाएंगे। उन्होंने सभी विपक्षी पार्टियों से एकजुट होने की अपील की। लालू प्रसाद ने बजट सत्र के समय विधायकों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ था। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। बिहार विधान सभा के चल रहे मानसून सत्र में तेजस्वी यादव इस मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रहे हैं। तेजस्वी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

हर चीज में देश पिछड़ता जा रहा है

गुरुवार को लालू प्रसाद ने केन्द्र सरकार को भी निशाने पर लिया और कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश पीछे चला गया है। हर चीज में देश पिछड़ता जा रहा है। देश को पटरी पर लाने में समय लगेगा। विकास का काम ठप हो गया है।

जातीय जनगणना कराने में कोताही नहीं करे सरकार

जातीय जनगणना के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि हम इसके पक्षधर हैं। सभी पार्टियां यही चाहती हैं। इसके लिए हमने बहुत संघर्ष किया है। सरकार को इस पर कोताही नहीं करनी चाहिए। सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए। ममता बनर्जी इस दिशा में काम कर रही हैं।

बुधवार को लालू प्रसाद का हालचाल जानने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पहुंचे।
बुधवार को लालू प्रसाद का हालचाल जानने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पहुंचे।

बुधवार को लालू से मिलने आए थे शरद पवार

इससे पहले बुधवार को लालू प्रसाद से मिलने कई नेता उनकी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे। इनमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सपा नेता रामगोपाल यादव और कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह शामिल थे। मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर बताया कि सभी नेताओं ने लालू प्रसाद से भेंट कर कुशलक्षेम जाना तथा वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य व संसद के मानसून सत्र पर चर्चा की।

खबरें और भी हैं...