पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नीतीश को करारा जवाब:राजद ने बताया- युवाओं को कैसे नौकरी और सैलरी देंगे; कहा- कभी फुटबॉल जैसे उछलते थे नीतीश, अब भाजपा के सामने नतमस्तक

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनोज झा ने कहा- एस्टीमेट घोटाला नहीं होगा तो वापस होने वाले पैसों से युवाओं को मिलेगा रोजगार।
  • 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात का मजाक उड़ाने पर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने नीतीश को दिया जवाब
  • कहा, नेता प्रतिपक्ष के लिए तू तड़ाम की भाषा का इस्तेमाल करना असंसदीय, हो गया है नीतीश कुमार की राजनीति का अवसान

नीतीश कुमार इन दिनों हर चुनावी सभा में तेजस्वी के 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इस पर राजद ने करारा जवाब दिया है। पार्टी की ओर से राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने राजद कार्यालय में कहा कि जब तेजस्वी यादव बोले कि पहली कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगा तो सवाल किया जा रहा है कि पैसा कहां से आएगा। कहा, बिहार में एस्टीमेट घोटाला नहीं होगा तो वापस होने वाले पैसे से फंड आएगा। यह पॉलिटिकल विल का मामला है। 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात को हास्यास्पद कहने का मतलब है आपकी राजनीति का अवसान हो गया है नीतीश कुमार। पूछा कि संविदा पर लोगों को नौकरी क्यों?

मुखिया और सरपंच का मानदेय 60 से 70 फीसदी बढ़ाया जाएगा
राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो बिहार के मुखिया और सरपंच का मानदेय 60 से 70 फीसदी बढ़ाया जाएगा। उन्होंने नीतीश कुमार की भाषा शैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष के लिए तू तड़ाम की भाषा का इस्तेमाल करना असंसदीय है। नीतीश कुमार थक गए हैं। यह उनकी नीति, कार्यपद्धति और भाषा शैली से भी दिख रहा है।

श्मशान में विवाह के गीत मत गाइए नीतीश जी
मनोज झा ने सवाल किया कि आखिर मुजफ्फरपुर की बच्चियों की चीत्कार पर चुप क्यों हैं नीतीश कुमार ? बिहार में फसल से लेकर शौचालय घोटाला तक है। सृजन घोटाले का एक अभियुक्त चुनाव प्रचार में लगा है। उन्होंने सुशील मोदी पर भी निशाना साधा। कोरोना काल मे साढ़े तीन माह नीतीश कुमार लोगों से दूर रहे। बिहार सरकार पांच नौकरशाहों और पांच मंत्रियों का परिवार है। हद है बिहार में जल जीवन हरियाली में भी घोटाला है। श्मशान में विवाह के गीत मत गाइए नीतीश जी। मनोज झा ने कहा कि कभी फुटबॉल की तरह उछलते थे नीतीश कुमार। अब भाजपा के सामने नतमस्तक हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें