पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने लांघी भाषा की मर्यादा:भूपेंद्र यादव के राजद के सफाए पर भड़के जगदानंद, कहा- हर *** वाले का जवाब नहीं दिया जाता

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीडिया के सवालों का जवाब देते राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह। - Dainik Bhaskar
मीडिया के सवालों का जवाब देते राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह।
  • राजनीति में नेताओं की बयानबाजी अब गालियों तक पहुंच गई

राजद के विरोध में दिया गया भूपेंद्र यादव का बयान लगातार बिहार की राजनीति को गर्म कर रहा है। भूपेंद्र के बयान को दो कदम आगे बढ़ाया जदयू के नेता ललन सिंह ने। ललन ने यहां तक दिया कि भूपेंद्र यादव चाहें तो पूरा राजद भाजपा में मर्ज कर जाएगा। अब बारी राजद की ओर से जवाब देने की थी। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से जब इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने भाषा की मर्यादा तोड़ दी, कहा कि हर *** वाले का जवाब नही दिया जाता है। दैनिक भास्कर ऐसी भाषा का कतई समर्थन नहीं करता। यह बयान दरअसल राजनीति के गिरते स्तर को दिखाता है, जिसका समर्थन किया भी नहीं जा सकता।

पहले कब, किसने, क्या कहा

रविवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने रविवार को पटना महानगर कार्य समिति की बैठक में दावा किया कि राजद में परिवारवाद के खिलाफ नेताओं में काफी नाराजगी है। वे इससे मुक्ति चाहते हैं। उन्होंने सीधे चुनौती दे दी कि संक्रांति के बाद तेजस्‍वी अपनी पार्टी बचा लें।

सोमवार को इस बयान को लेकर जदयू दो कदम और आगे बढ़ गई। पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद ललन सिंह ने कह दिया कि भूपेंद्र यादव अगर चाह लें तो पूरी की पूरी राजद ही भाजपा में मिल जाएगी। ललन सिंह ने जदयू के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में यह बात कही.

सोमवार को ही भूपेंद्र यादव के बयान को लेकर राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई बीरेंद्र ने कहा कि जो ऐसा बोल रहे हैं, वे दिन में तारे गिन रहे हैं और मुंगेरी लाल के हसीन सपन देख रहे हैं। ग्रास रूट के कार्यकर्ताओं की पार्टी में न भगदड़ मचती है और ना उसके विधायक कहीं जाते हैं। हमारे नेता तेजस्वी यादव खरमास के बाद मुख्यमंत्री बनने वाले हैं।

राजद उपाध्यक्षों के साथ बैठक

आज राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने राजद उपाध्यक्षों के साथ बैठक की थी। बैठक में राज्य के वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। साथ ही तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा पर चर्चा हुई। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि जिस तरह से सरकार काम कर रही है, इसे गद्दी पर बने रहने का कोई हक नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि धन्यवाद यात्रा के कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई है और 16 तारीख को सभी महासचिव, सचिव सहित बड़े नेताओं की बैठक बुलाई गई है। जिसमें मानव श्रृंखला और तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा पर कार्यक्रम को लेकर चर्चा होगी। उन्होंने यह भी कहा कि किसान और किसान का बेटा संकट के दौर से गुजर रहा है।राष्ट्रीय जनता दल 12 करोड़ जनता के साथ खड़ा है और खड़ा रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser