• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • RJD Mla Anant Singh Post On Sushil Modi Viral On Social Media; Anant Singh Sushil Modi Latest News

बिहार के मोदी को क्या बोल गए लालू के MLA:ये वो ... है जिसके मुंह से बादाम नहीं टूटता, .... आगे की लाइन भास्कर नहीं लिख सकता

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोकामा विधानसभा सीट से RJD विधायक अनंत सिंह। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मोकामा विधानसभा सीट से RJD विधायक अनंत सिंह। (फाइल फोटो)

कभी नीतीश कुमार की पार्टी में रहे अब तेजस्वी की पार्टी के खास हैं। नाम हैं अनंत सिंह। बाहुबली हैं। विधायक अनंत सिंह ने बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को सोशल मीडिया पर जो कहा है, वह वायरल हो रहा है। उन्होंने पटना में आई बाढ़ के समय का फोटो डाला है, जिसमें भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी हाफ पैंट में दिख रहे हैं। उनके साथ उनका परिवार भी है। अनंत सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि -' ये वो ... है जिसके मुंह से बादाम नहीं टूटता, ....से अखरोट तोड़ना चाहता है। लालूवाद एक सोच है कोई भगोड़ा नहीं।' अनंत सिंह का गुस्सा सुशील मोदी के उस बयान पर भड़का है, जिसमें उन्होंने लालू के शासन को कुशासन कहा है और उसे लाखों लोगों के पलायन का जिम्मेवार बताया है।

19 लाख नौकरी के अवसर का बत्ती बना के कान में डाल लिया ?
दो दिन पहले अनंत सिंह ने सुशील मोदी के सोशल मीडिया पर दिए बयान पर भी अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी थी। सुशील मोदी ने कहा था कि पड़ोसी राज्य में बदलाव होने से बिहार के विकास में मदद मिलेगी और बिहारी मूल के लाखों लोगों को वहां रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। उस पर अनंत सिंह ने कहा कि- और जो बिहार में 19 लाख नौकरी के अवसर का बत्ती बना के कान में डाल लिया ?

सुशील मोदी के बयान पर अनंत सिंह का सोशल मीडिया पर पलटवार।
सुशील मोदी के बयान पर अनंत सिंह का सोशल मीडिया पर पलटवार।

BJP और JDU के गठबंधन पर अनंत सिंह का बयान

दरअसल, बिहार विधान सभा चुनाव के समय भाजपा ने 19 लाख नौकरी-रोजगार देने का वादा किया था। अनंत सिंह ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर JDU और BJP गठबंधन पर जो बयान दिया था। वह और भी अजीब था। उन्होंने कहा कि- ' जदयू कभी बीजेपी का पार्टनर हुआ करता था, आज ... है।'

बक....डिप्लोमा किया है क्या?
सुशील मोदी ने जब चार दिन पहले महाराष्ट्र में गवर्नेंस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर है, इसलिए वहां कोरोना सबसे ज्यादा फैल रहा है। उनके इस बयान पर भी अनंत सिंह ने प्रतिक्रिया दी- बचपन से ऐसे है कि कहीं बक...का डिप्लोमा किया है।