पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Election 2020; RJD MLA Saroj Yadav Audio Viral For Threatening And Killing Dalit Youth

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक की दबंगई:राजद प्रत्याशी सरोज यादव का ऑडियो वायरल- विधायक का पावर जानता नहीं है, तुमको टंगवा के लाने में टाइम लगेगा, जूता से मारेंगे

भोजपुर7 महीने पहले
बंटी पासवान की शिकायत पर पुलिस ने विधायक सरोज यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
  • राजद विधायक सरोज यादव के खिलाफ जातिसूचक शब्द कहने और हत्या की धमकी देने का केस दर्ज

भोजपुर जिले के बड़हरा से राजद के विधायक सरोज यादव के खिलाफ शुक्रवार को दलित युवक को जाति सूचक शब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज हुआ है। विधायक के खिलाफ आरा के एससी/एसटी थाना में बंटी पासवान ने केस दर्ज कराया है। सरोज यादव इस चुनाव में भी राजद के प्रत्याशी हैं।

घटना 21 नवंबर की है। पुलिस को दी शिकायत में बंटी ने कहा कि सरोज यादव ने फोन पर मुझे गालियां दीं, जाति सूचक शब्द कहे, अपहरण और हत्या की धमकी दी। बंटी और विधायक के बीच फोन पर हुई बात का ऑडियो वायरल हुआ तो मामला प्रकाश में आया।

इस ऑडियो में सरोज यादव बंटी को यह कहते सुने जा रहे हैं कि विधायक का पावर जानता नहीं है। तुमको टंगवा कर लाने में हमको टाइम लगेगा? तुमको जूता से मारेंगे। सरोज ने बंटी को जातिसूचक शब्द कहने के साथ भद्दी-भद्दी गालियां भी दी हैं।

बंटी के मुताबिक, 4 अक्टूबर को विधायक द्वारा भेजे गए 10 लड़के उसके घर आए और बड़हरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी मंजी साह के साथ न रहने को कहा। बंटी ने कहा कि 8 अक्टूबर को मैं आरा से अपने घर लौट रहा था तब हथियारों से लैस 7 लड़कों ने मुझे जबरन एक कार में बैठा लिया। इन लोगों ने रास्ते में मुझे गाली दी और पिटाई की। ये लोग मुझे केशोपुर स्थित सरोज यादव के आवास पर ले गए।

बंटी ने बताया कि विधायक ने मुझसे कहा कि कॉल रिकॉर्डिंग वायरल किए हो, तुम अपना बयान पलट दो। कहो कि यह मेरी आवाज नहीं है, नहीं तो तुम्हें जान से मरवा देंगे। विधायक के पावर के बारे में जानते हो। कहीं से भी उठवा लेंगे। बंटी ने कहा कि विधायक द्वारा धमकी देने पर मैं डर गया था और गुरुवार को अपने बयान से पलट गया था। इसके बाद भी मुझे धमकी दी गई। मेरी जान को विधायक से खतरा है, जिसके चलते मैंने केस दर्ज कराया है।

विधायक की सफाई

वहीं, राजद विधायक सरोज यादव ने कहा कि तथाकथित ऑडियो में मेरी आवाज नहीं है। मुझे फंसाने के लिए विरोधियों द्वारा यह साजिश की गई है। मैंने किसी को गाली नहीं दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें