राजनीति / पीएम मोदी के भोजपुरी ट्वीट पर राबड़ी ने उसी अंदाज में दिया जवाब, कहा-गरीब लोग के राउर भाषण ना राशन चाहीं

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ही ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ही ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है।
X
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ही ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है।पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ही ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है।

  • मोदी ने ट्वीट कर लिखा-अन्न योजना गरीबजन के सम्मान सुनिश्चित करे वाला बा
  • राबड़ी ने लिखा-बिहार में मात्र 35.3% राशन वितरण भईल बा, ई बताईं के गरीब को दो जून के रोटी कइसे मिली

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 06:10 AM IST

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी के भोजपुरी में किए गए ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उसी अंदाज में जवाब दिया है। राबड़ी ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी। जून महीना में बिहार में मात्र 35.3% वितरण भईल बा। अब रऊआ ई बताईं ऐसे गरीब के दू जून के रोटी मीली? गरीब लोग के राउर भाषण ना राशन चाहीं।

(आदरणीय प्रधानमंत्री जी। जून महीने में बिहार में मात्र 35.3 प्रतिशत राशन बांटा गया है। अब ये बताइये कि क्या ऐसे गरीब को दो जून की रोटी मिलेगी? गरीब लोगों को आपका भाषण नहीं राशन चाहिए)

पीएम मोदी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना पांच महीने और बढ़ाने का ऐलान किया था। इसके बाद पीएम मोदी ने इस पर भोजपुरी में ट्वीट कर लिखा-ई गरीबजन के सम्मान सुनिश्चित करे वाला बा। प्रधानमन्त्री गरीब कल्याण अन्न योजना के आगे बढ़ावला से देश भर के करोडों लोगन के फैदा होई।

(यह गरीब लोगों के सम्मान को सुनिश्चित करने वाली योजना है। प्रधानमंत्री अन्न योजना को आगे बढ़ाने से देश भर के करोड़ों लोगों को फायदा होगा।)

प्रधानमंत्री ने अपने 16 मिनट के भाषण में दो बार छठ का जिक्र किया था। इसे बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है। चार महीने बाद विधानसभा का चुनाव होना है और यह भाजपा के नाक का सवाल बना हुआ है। पिछले कई चुनाव में भाजपा को कई जगह हार का सामना करना पड़ा है और बड़े राज्य भी हाथ से निकल गए हैं। यही वजह है कि कोरोना संकट के बीच भी भाजपा ने डिजिटल रैली के माध्यम से चुनावी शंखनाद कर दिया और पार्टी के सभी बड़े नेता लगातार वर्चुअल रैली कर रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना