मुखिया फेम रहीं RJD प्रवक्ता ने सरकार को दी चुनौती:रितु जायसवाल बोलीं- इस बार इम्तिहान हमारा है, एकता हमारी है, कैसे तोड़ पाओगे?

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज मामले में मुख्य विपक्षी पार्टी राजद छात्रों के साथ खड़ी हो गई है। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने युवाओं को नौकरी देने के सवाल पर ही चुनाव लड़ा था और बिहार में सबसे बड़ी पार्टी के रुप में उभरे। मुखिया फेज रही राजद की प्रदेश प्रवक्ता रितु जायसवाल ने एक छात्र की पिटायी का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में युवा गिड़गिड़ाती हुआ दिख रहा है कि उसने कुछ नहीं किया है।

सब याद रखा जाएगा
रितु जायसवाल ने कहा है कि -' सरकार तुम्हारी, रेलवे तुम्हारी, लाठी तुम्हारी, धांधली तुम्हारी, तानाशाही तुम्हारी। लेकिन इस बार इम्तिहान हमारा है और अब एकता हमारी है। कैसे तोड़ पाओगे ?' उन्होंने आगे कहा है कि ' तकलीफ होती है इस कंपकपाती ठंड में रोजगार के अपना हक मांग रहे इन प्रतिभाशाली छात्रों को यूं देखा. इन लाठी वालों के भी ते बच्चें होंगे। सब याद रखा जाएगा।'

तेजप्रताप ने कहा- NTPC अभ्यर्थियों की पीड़ा जल्द ठीक करें

राजद नेता और छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर रहा है कि अभ्यर्थियों के साथ पुलिसिया बर्बरता की मैं घोर निंदा करता हूं। कहा है कि एनटीपीसी अभ्यर्थियों की पीड़ा को जल्दी ठीक किया जाए नहीं तो नौजवानों के क्रांतिकारी जनसैलाब को रोकना मुश्किल होगा। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने रोजगार की मांग कर रहे युवाओं पर लीठीचार्ज और जेल भेजने को बर्बरतापूर्ण घृणित कुकृत्य कहा है।

खबरें और भी हैं...