पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • RJD Tej Pratap Yadav On Sushant Singh Rajput Suicide Case Sushant Was Murdered, Mumbai Police Took Money To Press The Case

बयान:तेजप्रताप ने कहा-सुशांत सिंह का मर्डर हुआ, केस दबाने के लिए मुंबई पुलिस ने लिए पैसे

पटना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के रवैये पर तेज प्रताप ने नाराजगी जताई है।
  • राजद नेता ने सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की
  • कहा-निष्पक्ष जांच हुई तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है। इस केस को दबाने के लिए मुंबई पुलिस ने पैसे लिए हैं। केंद्र सरकार इस मामले में पहल करे और पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। सच्चाई सामने आ जाएगी कि सुशांत की मौत का गुनहगार कौन है।

सुसाइड केस की जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच हो रही खींचतान पर तेज प्रताप ने कहा कि यह बहुत निंदनीय है। मुंबई पुलिस जिस तरह का व्यवहार कर रही है वह पूरी तरह साजिश है ताकि मामले का पर्दाफाश नहीं हो। महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस हमेशा बिहार के लोगों के साथ भेदभाव करती रही है। मुंबई पुलिस का रवैया गलत है।

बता दें कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के परिवार वालों ने 28 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। चार अधिकारी जांच के लिए मुंबई गए हुए हैं और वहां की लोकल पुलिस के साथ मिलकर मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि, यह आरोप लग रहे हैं कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ कोऑपरेट नहीं कर रही है। बिहार पुलिस को न तो गाड़ी उपलब्ध कराई गई और न ही अब तक हुए जांच के कोई दस्तावेज दिए गए। सुशांत की मौत के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें