पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Road Accident On Chhapra Muzaffarpur NH 722, Bike rider Dead, Friend's Condition Critical

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:मधेपुरा में ट्रेक्टर-टेम्पो की टक्कर में 3 की मौत; बिहार में आज कई हादसों में 5 मरे, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल

पटना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चार अन्य घायलों का चल रहा इलाज।
  • बाइक से मुंबई से गोपालगंज आ रहा था युवक, यूपी में सड़क हादसे में हुई मौत
  • पटना में पिकअप की टक्कर से पूर्व वार्ड सदस्य के बेटे की मौत, छपरा में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत भवनपुरा टोला मोड़ के पास ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर मेंं एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक ट्रैक्टर चालक भी है। ट्रैक्टर चालक रिजवान बताया जा रहा है। घटना के संबंध में चौसा थानाध्यक्ष रविश कुमार रंजन ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौसा-फुलौत के मुख्य सड़क पर हुए इस हादसे में ट्रैक्टर और ऑटो अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गए। ऑटो में दो अलग अलग परिवारों के लोग अपने बच्चों के साथ सवार थे। पानी में डूबने से पूर्णिया जिले की अमिता देवी और भागलपुर जिले के विकास कुमार मल्लिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है जबकि अमिता देवी की तीनों पुत्री और विकास कुमार मल्लिक, एक पुत्र सहित चारों बच्चे चोटिल हैं।

बाइक से मुंबई से गोपालगंज आ रहा था युवक, यूपी में सड़क हादसे में हुई मौत

मुंबई से गोपालगंज के लिए बाइक से निकले दो युवक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। इस दर्दनाक हादसे में तेईस वर्षीय मुकेश गुप्ता की मौत हो गई है जबकि उसका साथी मनोज गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है। छठ के मौके पर ट्रेनों में भीड़ देख दोनों युवक बाइक से ही मुंबई से गोपालगंज के लिए निकले थे। लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था। दोनों ही युवक गोपालगंज के भोरे थाना के लामीचौर गांव के निवासी थे। मृतक का मुंबई में मसालों का व्यवसाय था।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार की दोपहर आजमगढ़ रोड पर हुआ। तेज गति से जा रही उनकी बाइक एक पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। साथ ही दूसरे युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। छठ महापर्व के दिन हुए इस हादसे की जानकारी जब यूपी पुलिस ने परिजनों को दी तो गांव-मोहल्ले में कोहराम मच गया। फिलहाल मृतक का शव गांव नहीं लाया जा सका है।

गया में ऑटो पलटने से 3 माह की बच्ची समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

इमामगंज-शेरघाटी मुख्य मार्ग पर कोयरी बिगहा के निकट ऑटो के पलटने से उसमें सवार छह लोग घायल हो गये। घायलों में तीन माह की बच्ची भी है। सभी घायलों का बांके बाजार पीएचसी में इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। सभी ऑटो सवार एक शादी समारोह में शामिल होकर आ रहे थे। घटना की वजह एक बाइक सवार द्वारा ऑटो का ओवरटेक करना बताया गया है।

पटना में बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

पटना में जानीपुर के सरैंया इलाके में सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हैं। मृतक की पहचान कोरियांमा पंचायत की पूर्व वार्ड सदस्य शोभा देवी का पुत्र विक्की चौधरी के रूप में हुई है। मृतक के परिजन का कहना है कि विक्की अपने मौसेरे भाई अशोक और उसके दोस्त विकास के साथ एक ही बाइक से सामान लाने के लिए जानीपुर निकला था।

इस दौरान सरैंया मोड़ के पास एक पिककअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि विक्की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अशोक और विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नानी का क्रियाकर्म कर घर लौट रहा था बाइक सवार, रास्ते में ट्रक की चपेट में आने से गई जान

छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर सोनहो कोल्ड स्टोरेज के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। घटना में बाइक चालक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य सवार घायल हो गया। अमनौर थाना क्षेत्र के ढोरलाही कैथल गांव के मिथिलेश कुमार राय अपने ननिहाल भेल्दी थाना क्षेत्र के बरियारपुर से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे था। तभी अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दी, जिससे मिथिलेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनका साथी ढोरलाही कैथल गांव का राजू राय बुरी तरह जख्मी है, जिसका इलाज हाजीपुर में चल रहा है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मिथिलेश कुमार राय भेल्दी के बरियारपुर में अपनी नानी के क्रियाकर्म में शामिल हो वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से उसे परसा पीएचसी लाया। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया। परिजनों के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। ट्रक और बुलेट को जब्त कर भेल्दी थाना लाया गया है।

छठ कर लौट रहे कार पलटी, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

भागलपुर के सुल्तानगंज-गनगनिया एनएच 80 पर एक कार असंतुलित होकर सडक के किनारे पुल के गड्ढे मे पलट गई। जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। शनिवार को एक परिवार के 6 लोग कार से मुंगेर से भागलपुर की ओर आ रहे थे। तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने चकमा दे दिया, जिस वजह से खुद को बचाने के प्रयास में गाड़ी गड्ढे में पलट गई। घटनास्थल के आसपास के लोगों ने दौड़ कर उसे क्षतिग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें