पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेगूसराय में चोरों का बढ़ा आतंक:फाइनेंस कंपनी के बैंक का तोड़ा ताला, 4 लाख लेकर फरार, सीसीटीवी का हार्ड डिक्स भी ले उड़े

बेगूसराय6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगर थाना की पुलिस। - Dainik Bhaskar
नगर थाना की पुलिस।

बेगूसराय में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। चोर के सामने पुलिस कहीं ना कहीं बौनी साबित होते नजर आ रही है। इसी कड़ी में चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया।जहां एक निजी फाइनेंस कंपनी के बैंक के ताला तोड़कर 4 लाख 95 हजार रुपया सहित कंप्यूटर एवं लगे हुए सीसीटीवी का हार्ड डिक्स भी लेकर फरार हो गए।

नगर थाना इलाके में ही चोरी की घटना

घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित डायमंड पेट्रोल पंप के निकट की है। फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने बताया कि बीती रात चोरों ने बैंक का ताला तोड़कर अंदर में प्रवेश कर 4 लाख 95 हजार रुपये एवं कंप्यूटर सहित कई कीमती सामान चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने।

कर्मचारियों में दहशत का माहौल

मैनेजर के मुताबिक भारत फाइनेंसियल इन सॉल्यूशन लिमिटेड है जो कि महिला का ग्रुप लोन फाइनेंस करता है। कई वर्षों से इस जगह ऑफिस बनाए हुए हैं। इस घटना के बाद कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, फाइनेंस कंपनी का मैनेजर ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...