• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Rohtas Group Clash, Bihar Update; One Killed, Four People Injured Near Jharkhandi Mandir

रोहतास में दो गुटों के बीच मारपीट:डेहरी झारखंडी मंदिर के पास झड़प, चाकूबाजी में 4 युवक घायल, 1 की मौत, 3 निजी क्लिनिक में भर्ती

रोहतास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चाकूबाजी के बाद लोगों का प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
चाकूबाजी के बाद लोगों का प्रदर्शन।

रोहतास जिले के डेहरी अनुमंडल मुख्यालय में नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े अपराधियों का तांडव देखने को मिला। यहां स्थित झारखंडी मंदिर के बाहर दो गुटों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई। इसमें चार युवक बुरी तरह घायल हो गए। घयलों को परिजन एवं लोग आनन-फानन में एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराएं, जहां एक को बाहर रेफर कर दिया गया। वारदात के बाद सखरा गांव के समीप जीटी रोड को ग्रामीणों ने जाम कर दिया। साथ ही पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मंदिर के बाहर अफरा-तफरी

रेफर युवक की मौत रास्ते में ही हो जाने की सूचना है। पुलिस घटना के सूचना के बाद अस्पताल पहुंची है और घायलों के बयान दर्ज कर रही है। सभी युवकों के पेट में चाकू लगा है और जख्म गंभीर बताया जाता है।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि दो गुटों किसी बात पर पहले हल्ला-गुल्ला हुआ, फिर मारपीट चाकूबाजी होने लगी, जिससे मंदिर के बाहर अफरा-तफरी मच गई। चाकू लगने के बाद चारों युवक सड़क पर ही गिर गए।

पार्क में हुई थी बहस
तीन बाइक सवार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है, जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। मृतक रूपेश कुमार, सखरा गांव निवासी भुटानी ओझा का पुत्र बताया जाता है। रूपेश अपने दोस्तों के साथ लखटकिया पार्क गए थे।

वहीं पर बाइक सवार युवकों से इनकी बहस हो गई, जिसमें मारपीट होने लगा और इन पर बाइक सवार युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें बारह पत्थर निवासी नीतीश कुमार, साहिल कुमार एवं मुन्ना पासवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...