• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Round Of Meetings Going On At State Headquarters, Bhupendra Yadav Said Take Feedback From The General Public

भाजपा का मिशन 2020:प्रदेश मुख्यालय में चल रहा बैठकों का दौर, भूपेंद्र यादव ने कहा-आम जनता से फीडबैक लें कार्यकर्ता

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद रहे। - Dainik Bhaskar
बैठक में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद रहे।
  • भाजपा की क्षेत्रीय बैठक में शामिल हुए सीवान, गोपालगंज, छपरा, बगहा, बेतिया, रक्सौल, मोतिहारी, ढाका, शिवहर के प्रतिनिधि

भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को आम जनता से फीडबैक लेने को कहा है। केन्द्र व राज्य सरकार के कार्यों को लेकर आम लोगों की क्या राय है, इसकी जानकारी पार्टी अपने स्तर से लेगी। इसकी जिम्मेवारी उसने अपने कार्यकर्ताओं को सौंपी है। मंगलवार को पार्टी की क्षेत्रीय बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने प्रवासी मजदूरों व अन्य गरीबों को मिल रहे सरकारी राहत की जानकारी ली। साथ ही केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा दी जा रही सहायता की विधिवत जानकारी जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेवारी पार्टी के नेताओं को दिया।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य सरकार की ओर से दी जाने वाली सहायता की विस्तृत जानकारी दी। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धि को जन-जन तक पहुंचाने में लगे हैं। इस काम के लिए जो उनके बीच उत्सुकता देखी जा रही है उससे स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धि प्रत्येक घर तक अवश्य पहुंचेगा।

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, संगठन सह महामंत्री शिवनारायण, देवेश कुमार, राधामोहन शर्मा, प्रमोद चन्द्रवंशी, मिथिलेश तिवारी, जनक राम, संजीव चौरसिया, सुशील चौधरी भी उपस्थित थे।

प्रदेश मुख्यालय में आयोजित बैठक में 9 जिलों सीवान, गोपालगंज, छपरा, बगहा, बेतिया, रक्सौल, मोतिहारी, ढाका, शिवहर के लोग शामिल हुए। 3 सत्र में चली इस बैठक में जिलों के अध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष, महामंत्री, सांसद, विधायक, विधानपार्षद, पूर्व विधायक, पार्टी से संबंधित जिला परिषद् के अध्यक्ष, नगर परिषद् के सभापति ने भी हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...