• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Said Not Pandey Or Tripathi Family But My Marriage Took Place In Singh Family Only

शादी के बाद नेहा सिंह ने कहा-का बा:यूपी की सड़क डांसिंग रोड बा, पति की जाति पर बोलीं- ये सिंह हैं, पांडेय-त्रिपाठी नहीं

पटना3 महीने पहले

यूपी में का बा.. गाकर चर्चित हुईं बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी ससुराल में फिर कहा- का बा। इस बार उन्होंने खराब सड़क पर कमेंट किया। वह अयोध्या जाते समय अकबरपुर-फैजाबाद रोड को लेकर कहा- यह डांसिंग रोड है। मैं खुद ब्लर हो जा रही हूं।

पति की जाति पर उठ रहे सवाल पर कहा- हम सब सिंह है। पांडेय या त्रिपाठी नहीं हैं। इस पर यूजर्स ने सवाल किया कि क्या जाति देखकर शादी की है। नेहा शादी के एक सप्ताह बाद वह अपनी पति हिंमाशु के साथ सरयू नदी स्नान के लिए निकली थीं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर लाइव थीं।

वह लाल रंग की सूट में दिखीं। साथ में लाल सिंदूर और लाल बिंदी नेहा पर खूब फबती रही। सोशल मीडिया पर नेहा के फॉलोवर्स मीलियन में हैं।

सरयू स्नान के लिए अपने पति हिमांशु के साथ कार में जाती नेहा सिंह राठौर।
सरयू स्नान के लिए अपने पति हिमांशु के साथ कार में जाती नेहा सिंह राठौर।

यूपी में का बा देख लीजिए- अकबरपुर- फैजाबाद रोड डांसिंग रोड
चलती हुई कार से लाइव आकर नेहा ने बताया कि पीछे की सीट पर उनके पति हिमांशु बैठे हैं। नेहा खुद आगे की सीट पर बैठकर लाइव कर रही थीं। नेहा ने बताया कि वह सरयू नदी में नहाने के लिए जा रही हैं। इसी बीच उन्होंने कर्मनाशा नदी की चर्चा की और बताया कि तीर्थ यात्रा करने के बाद कर्मनाशा नदी में पैर नहीं रखना चाहिए। नहीं तो कर्म का नाश हो जाता है।

नेहा कार से जिस रोड से गुजर रही थीं वह यूपी के अकबरपुर- फैजाबाद की सड़क थी। रोड की स्थिति इतनी खराब की वह ठीक से लाइव नहीं कर पा रही थी। उन्होंने कहा भी कि देख लीजिए यूपी में का बा... यह डांसिंग रोड है। उन्होंने मोबाइल के कैमर से खराब सड़क दिखाने की कोशिश की, लेकिन स्टैंड की वजह से नहीं दिख पाईं। एक सड़क की नेहा ने तारीफ भी की और कहा कि गाजीपुर से लखनऊ एक्सप्रेस वे रोड काफी अच्छा है।

आपने भी जाति देखकर शादी नहीं, जवाब- नहीं मैंने इंसान देखकर शादी की

नेहा ने एक टीवी चैनल की चर्चा करते हुए कहा कि उनके पति के पिता जी के बारे में बताया गया कि वे पांडेय हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। हम सब सिंह है, पांडेय या त्रिपाठी नहीं। नेहा के यह कहने पर लाइव जुडे़ दर्शकों ने धड़ाधड़ कमेंट करना शुरू कर दिया। लोग पूछने लगे कि तुमने भी कास्ट देखकर शादी की है? यह सवाल नेहा से लोग इसलिए करने लगे कि नेहा विचारों से खुद को काफी प्रगतिशील बताती रही हैं।

नेहा ने कमेंट कर रहे लोगों से कहा- मैंने कास्ट नहीं इंसान देखकर शादी की है। नेहा ने सफाई देते हुआ आगे कहा कि इसकी चर्चा लाइव में इसलिए मैंने की कि कुछ जगह पर गलत बताया जा रहा था कि मेरा पति हिमांशु, सूर्यकांत पांडेय का बेटा है। जबकि वे लोग भी सिंह हैं। नेहा ने बातचीत के बीच में कार की पीछे की सीट पर बैठे पति से उनका नाम भी पूछा। हिमांशु ने बताया- उनका नाम हिमांशु सिंह है। लोगों से बातचीत में नेहा ने कहा कि मैं जब लाइव पर आती हूं तो कुछ लोग इतना हंसते हैं जैसे उन्हें नाइट्रस ऑक्साइड ने पकड़ा हुआ है।

‘का बा’ गाने वाली नेहा की शादी का VIDEO:चार महीने पहले जिस यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया, वहीं की बहू बनीं