पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sanjay Jaiswal Tweeter Account Hacks By Cyber Hackers In Patna; BJP Bihar State President Sanjay Jaiswal; Bihar Bhaskar Latest News

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का ट्विटर अकाउंट हैक:साइबर सेल में शिकायत के 24 घंटे बाद भी नहीं हो सका रिकवर, हैकर ने मांगी इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक प्राप्त करने की जानकारी

पटना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा। - Dainik Bhaskar
संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इसकी जानकारी खुद जायसवाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इसकी शिकायत साइबर सेल को भी की है। हैकर ने उनके ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट भी किए हैं। ट्वीट में ब्लू टिक को लेकर सवाल पूछा गया है।

हैकर्स ने लिखा है- 'हैलो, मैं इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक प्राप्त करना चाहता हूं, इसके लिए मुझे क्या करना चाहिए।' शिकायत के 24 घंटे बाद भी अकाउंट रिकवर नहीं हो पाया है।

जायसवाल की जानकारी पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया

जायसवाल ने ट्विटर अकाउंट हैक होते ही अपने फॉलोअर्स तक सूचना पहुंचाने की कोशिश की, ताकि हैकर उसका कोई गलत इस्तेमाल ना कर सके, लेकिन उनके इस पोस्ट पर यूजर्स अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग भाजपा के IT सेल की काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं तो कोई ट्विटर को विदेश मूल का बता उन्हें इसका इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दे रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में ब्लू टिक होने का मतलब है अकाउंट का वेरिफाई होना है। ब्लू टिक लगने के बाद अकाउंट VIP हो जाता है। वेरिफाई अकाउंट में अन्य अकाउंट से ज्यादा फीचर्स होते हैं।

खबरें और भी हैं...