पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:सासाराम में 21 साल के युवक को सिर में गोली मारकर ट्रैक्टर पर लटका दिया शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

रोहतास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना रोहतास की पहलेजा डालडा फैक्ट्री के पास की
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा

रोहतास की पहलेजा डालडा फैक्ट्री के पास ट्रैक्टर पर युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक की गोली मारकर हत्या की जाने की आशंका जताई जा रही है। लोगों के मुताबिक युवक के सिर में गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान 21 वर्षीय पिंटू राम, पिता रूपु राम के रूप में की गई है।

पिंटू राम ट्रैक्टर चालक था। वह औरंगाबाद जिले के सिलारखुर्द देव थाना का निवासी था। वह अकेले ही बारुण में रहता था। गुरुवार की रात में उसकी हत्या कर शव ट्रैक्टर पर रख दिया गया। मृतक की जेब से नकद दो हजार रुपए एवं आधार कार्ड बरामद किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष चन्द्रशेखर गुप्ता ने बताया कि युवक को मार कर साक्ष्य छिपाने के मकसद से उसके शव को ट्रैक्टर पर लटका दिया गया है।

पहाड़ की खाई में पलटा ट्रैक्टर, बच्चे ने तोड़ा दम

कैमूर जिले की अघोरा पहाड़ी से मैदानी इलाके में ट्रैक्टर पर सवार होकर आ रहे मजदूरों से भरा ट्रैक्टर पहाड़ की घाटी में पलट गया। इस घटना में एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं। घटना के कुछ देर बाद जब लोगों की नजर पड़ी तो आसपास के लोगों द्वारा ट्रैक्टर को सीधा किया गया और उसके नीचे फंसे लोगों को वहां से निकाल कर सदर अस्पताल भभुआ में भर्ती कराया।

धान काटने निकले थे मजदूर

अघोरा प्रखंड के बड़वान कला से धान काटने के लिए शुक्रवार को 15 मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर मैदानी इलाके में भभुआ जा रहे थे। तभी सामने से आ रही एक गाड़ी को साइड देने के चक्कर में ट्रैक्टर का एक पहिया घाटी की खाई में चला गया, जिससे ट्रैक्टर पलट गया। बच्चे की मौत के बाद मां की हालत नाजुक है।अस्पताल प्रबंधक ने बताया कुल 12 लोग अभी तक यहां पहुंचे हैं, जिनका इलाज हो रहा है। कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser