पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गया:लड़कियों की स्कूटी लड़कों की बाइक से टकराई, एक युवक ने मौके पर दम तोड़ा

गया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गया- बोधगया रिवर साइड सड़क मार्ग पर यह दुर्घटना हुई है।
  • यह दुर्घटना गया-बोध गया मार्ग पर हुई है
  • स्कूटी सवार दो महिला व दो पुरुष भी गंभीर रूप से घायल

गया- बोधगया मार्ग पर अमवा के निकट रात करीब साढ़े आठ बजे स्कूटी व बाइक की हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी जबकि चार लोग जख्मी हो गए। हादसे में मारे गये युवक की पहचान मोहनपुर प्रखंड के इटवा के निदानी गांव निवासाी चलित्तर दास के पुत्र विनोद दास 28 वर्ष के रूप में हुई है। इस घटना में स्कूटी सवार दो महिला व दो पुरुष भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांचों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बोधगया में भर्ती कराया पर उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया।

घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

गया- बोधगया रिवर साइड सड़क मार्ग पर स्कूटी सवार राजेंद्र आश्रम की रहनेवाली सोनाली न्यू गोदाम की रहने वाली अपनी किसी महिला साथी के साथ गया लौट रही थी। इसी दौरान गया से बोध गया की ओर जा रही बाइक से टक्कर हो गयी। रात होने की वजह से सड़क पर सन्नाटा पसरा था। टक्कर की जोरदार आवाज होने पर ग्रामीण् मौके पर पहुंचे। लोगों ने बताया कि बाइक में नमकीन व पानी की बोतल भी टंगी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें